scorecardresearch
 

पति ने शादी के कई सालों बाद खोला ऐसा राज, पत्नी रह गई अवाक

शादीशुदा जिंदगी में सेक्स की एक अहम भूमिका होती है लेकिन एक पत्नी अपने पति की सेक्सुएलिटी को लेकर उलझन में है. महिला ने अपनी ये उलझन एक रिलेशनशिप कॉलम में शेयर की है. नाम ना बताते हुए महिला ने रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह मांगी है.

पति की सेक्सुएलिटी ने महिला को चिंता में डाल दिया है पति की सेक्सुएलिटी ने महिला को चिंता में डाल दिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने मांगी एक्सपर्ट से सलाह
  • पति की सेक्सुएलिटी से परेशान पत्नी
  • पति के खुलासे ने बढ़ाई चिंता

शादीशुदा जिंदगी में सेक्स की एक अहम भूमिका होती है लेकिन एक महिला के सामने पति की सेक्स लाइफ का सच शादी के कई सालों बाद सामने आया है. महिला ने अपनी ये उलझन एक रिलेशनशिप कॉलम में शेयर की है. 

महिला ने लिखा, 'हमारी शादी को 16 साल हो चुके हैं और हमारे 2 बच्चे हैं. उसने हाल ही में मुझे बताया कि वो बाइसेक्सुअल है. ये सुनकर मुझे काफी सदमा लगा है. मैं ये सोच कर ही असहज हो जा रही हूं कि मेरे पति की दिलचस्पी पुरुषों में भी है. मैं होमोसेक्सुएलिटी के खिलाफ नहीं हूं लेकिन बस मैं ये कल्पना नहीं कर पा रही हूं कि मेरा पति पुरुषों को पसंद करता है.'

महिला ने लिखा, 'जब मैंने पूछा कि क्या उसकी कोई ऐसी इच्छा है जिसे वो पूरा करना चाहता है तो उसने कहा कि शायद वो बाइसेक्सुअल नहीं है और बस पुरुषों की बॉडी की तरफ आकर्षित हो जाता है. इस बात से मुझे लगा कि उसने अभी भी पूरी बात मुझे नहीं बताई है और वो कुछ छिपा रहा है. मुझे इस बात की भी चिंता है वो मुझसे ज्यादा किसी पुरुष को तो नहीं चाहता है.'

महिला की इस उलझन को दूर करते हुए एक्सपर्ट ने उसे सलाह दी, 'ऐसी स्थिति का सामना करना आसान नहीं होता है. इन हालात को बहुत ज्यादा बिगाड़ने से बचना चाहिए. इस सच्चाई को स्वीकार करें कि वो आपके पति हैं और उन्होंने आपसे कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जो उनके लिए बहुत जरूरी हैं. उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर परेशान होना स्वाभाविक है लेकिन इस समय आपको उनका साथ देने की जरूरत है. पति को भरोसा दिलाएं कि आप उनके साथ हैं और सच्चाई बताने के लिए उनकी हिम्मत की भी दाद दें. ऐसा करने से आप दोनों एक-दूसरे को इस मुश्किल स्थिति में संभाल सकेंगे और कोई ना कोई हल निकाल पाएंगे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें