scorecardresearch
 

रोमांस के लिए गर्लफ्रेंड ने किया 'किडनैप'! नींद खुली तो हैरान रह गया युवक

बॉयफ्रेंड केन ने बताया कि अब उनका ब्रेकअप हो चुका है. घटना के पहले उनकी गर्लफ्रेंड ने ऐसी कुछ फैंटसी के बारे में चर्चा जरूर की थी. गर्लफ्रेंड की इच्छा थी कि वह चोर-लुटेरों के वेश में घर में घुसे और फिर शख्स के साथ रोमांस करे.

X
सांकेतिक फोटो (Getty) सांकेतिक फोटो (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जिस रात घटना हुई उस रात केन घर में अकेले थे
  • गर्लफ्रेंड ने कहा था कि वह किसी ट्रिप पर जा रही है

....क्‍योंकि गर्लफ्रेंड को किडनैपर के रोल में बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करना था, ऐसे में उसने अपने बॉयफ्रेंड को ही किडनैप कर लिया. 
इस बारे में अमेरिकी युवक ने खुद की जिंदगी की हैरान करने वाली कहानी शेयर की है.

केन नाम के इस युवक का कहना है कि एक रात जब वह जगे तो पाया कि उन्हें रस्सी से बांध दिया गया है. उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उस रात उनके साथ ऐसा होने वाला है. हालांकि, युवक की गर्लफ्रेंड ने पहले कभी यह जरूर कहा था कि वह किडनैपर के रोल में रोमांस करना चाहती है. 

जिस रात यह घटना हुई उस रात केन घर में अकेले थे. गर्लफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि वह किसी ट्रिप पर जा रही है. एप्पल के Strictly Anonymous podcast में केन ने बताया कि गर्लफ्रेंड से चैट करते हुए वह सो गए. नींद खुली तो वह अपने ही बेडरूम में बिस्तर से बंधे थे. उन्होंने बताया कि गर्लफ्रेंड ने ऐसा करने को लेकर कोई चेतावनी भी नहीं दी थी.  

केन ने कहा कि एक झटका लगते ही उन्होंने उठने की कोशिश की, लेकिन वे खड़ा नहीं हो पाए. क्योंकि कलाई बिस्तर से बांध दी गई थी. सामने एक लड़की थी. थोड़ी ही देर में उन्हें अंदाजा हो गया कि ये लड़की और कोई नहीं, बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ही है. 

BDSM
(सांकेतिक फोटो)

केन ने यह भी बताया कि अब इस गर्लफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हो चुका है. केन ने कहा कि घटना के पहले उनकी गर्लफ्रेंड ने ऐसी कुछ फैंटसी के बारे में चर्चा जरूर की थी. गर्लफ्रेंड की इच्छा थी कि वह चोर-लुटेरों के वेश में घर में घुसे और फिर शख्स के साथ रोमांस करे. 

डेली स्टार के मुताबिक, जब केन को समझ आ गया कि गर्लफ्रेंड ने ही उन्हें किडनैप कर लिया, वे हैरान जरूर थे, मगर उन्होंने विरोध नहीं किया. केन ने कहा कि करीब ढाई-तीन घंटे तक उन्हें इसी हालत में रहना पड़ा. 

दरअसल, दुनियाभर में कई कपल रोमांस के लिए तरह से तरह के प्रयोग करते हैं. कुछ कपल BDSM (bondage, discipline, dominance, submission and sadism) एक्टिविटी में भी हिस्सा लेते हैं. इस दौरान पार्टनर एक-दूसरे की सहमति लेकर अलग-अलग रोल प्ले करते हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें