scorecardresearch
 

Paris Fashion Week: पेरिस फैशन वीक: ऐश्वर्या के साथ इस भारतीय सेलिब्रिटी का भी छाया जलवा

28 सितंबर से 6 अक्टूबर तक चले पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2021) में दुनिया भर के मॉडल्स ने शिरकत की. भारत से ऐश्वर्या राय के अलावा भी कुछ ऐसी महिलाओं ने इसमें शिरकत की जिन पर सबकी नजरें ठहर गईं थीं. इनमें से एक थी डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और फैशन इंफ्लूएंसर मासूम मीनावाला.

पेरिस फैशन वीक में भारत की मासूम मीनावाला पेरिस फैशन वीक में भारत की मासूम मीनावाला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेैरिस फैशन वीक में भारत की मासूम मीनावाला
  • मासूम मीनावाला का जलवा
  • इंडियन डिजाइनर कपड़ों में बटोरीं सुर्खियां

28 सितंबर से 6 अक्टूबर तक चले पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2021) में दुनिया भर के मॉडल्स ने शिरकत की. भारत से ऐश्वर्या राय के अलावा भी कुछ ऐसी महिलाओं ने इसमें शिरकत की जिन पर सबकी नजरें ठहर गईं थीं. इनमें से एक थी डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और फैशन इंफ्लूएंसर मासूम मीनावाला. मासूम ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पेरिस फैशन वीक की कई तस्वीरें शेयर की है. इन सभी फोटोज में मासूम के लुक्स पर हर कोई फिदा है. 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मासूम ने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, 'पेरिस फैशन वीक में शामिल होना मेरे लिए एक बहुत शानदार अनुभव था. यहां मुझे कई फैशन हाउस, ब्रांड्स और डिजाइनरों के लेटेस्ट कलेक्शन को करीब से देखने का मौका मिला है. फैशन की दुनिया में आगे क्या हो रहा है, इसकी झलक देखने को मिली है. अपने भारतीय दर्शकों के लिए एक माध्यम बनकर और उन लोगों तक ये ग्लोबल ट्रेंड्स पहुंचा कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.'  पेरिस फैशन वीक से आई इन तस्वीरों में अपने लुक्स से मासूम अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेज को भी मात दे रही हैं.

 

पेरिस फैशन वीक में अपने आउटफिट्स और लुक्स पर मासूम ने कहा, 'अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना हमेशा मजेदार होता है. मैं भारतीय कपड़ों को वैश्विक पहचान दिलाना चाहती हूं. मेरा मिशन है कि इंडियन फैशन को पूरी दुनिया में ले जाऊं. इवेंट्स के दौरान मैंने जानबूझकर बहुत सारे उभरते हुए भारतीय डिजाइनरों के आउटफिट्स पहने. मैंने वैशाली स्टूडियो का डिजाइन किया खादी आउटफिट भी पहना था. मेरे लिए यह वास्तव में जरूरी था कि मैं पूरी दुनिया को दिखा सकूं कि भारतीय फैशन और डिजाइनर्स से लोगों को क्या-क्या मिल सकता है.' इस आउटफिट में मासूम ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जा जिसमें वो बेहद हसीन नजर आ रही हैं.

 

फैशन की दुनिया में मासूम अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. इससे पहले मासूम कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आई थीं. इस मौके पर उन्होंने मनीष मल्होत्रा की एक खूबसूरत सफेद शिफॉन साड़ी पहनी थी. मासूम का ये रेड कार्पेट लुक भी उस समय काफी सुर्खियों में रहा था. मासूम अक्सर अपने लुक्स और आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और लोगों को तरह-तरह के फैशन टिप्स देती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masoom Minawala Mehta (@masoomminawala)

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें