scorecardresearch
 

उत्तराखंड: खाई में गिरी बस और कार, 2 लोगों की मौत, 16 घायल

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा चमोली के गोपेश्वर में भी एक वाहन खाई में गिर गई. इस हादसे में एक की मौत और 9 लोग घायल हो गए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तराखंड में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. पौड़ी गढ़वाल के सतपुली में एक बस खाई में गिर गई. सांग्लाकोटी सड़क पर कबरा के पास हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हुए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा चमोली के गोपेश्वर में भी एक वाहन खाई में गिर गई. इस हादसे में एक की मौत और 9 लोग घायल हो गए हैं.

इससे पहले 1 जुलाई को चमोली जिले में जोशीमठ क्षेत्र में मलारी मोटरमार्ग पर एक कार के गहरे खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार पांच युवक लापता हो गए. जोशीमठ पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना की गई.   

काली मंदिर के पास मलारी गांव के नजदीक हुए हादसे के समय पांचों युवक मेहरगांव से क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेकर वापस लौट रहे थे. मलारी से सेना और भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) की रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन दुर्घटनास्थल से खाई तक पहुंचना बहुत ही जोखिम भरा था. दुर्घटना क्षेत्र में संचार सुविधाएं अच्छी न होने से पूरी सूचना नहीं मिल पाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें