scorecardresearch
 

उत्तराखंड: चमोली में नदी में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, 1 लापता

थानाध्यक्ष चमोली महेश लखेड़ा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर रात को ही पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया था. रात होने के कारण रेस्क्यू टीमें सिर्फ दो शवों को ही खाई से निकल पाईं थीं. जबकि रविवार सुबह को गाड़ी में फंसे एक शव को और निकाल लिया गया है.

नदी में गिरी कार, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (फोटो-ANI) नदी में गिरी कार, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (फोटो-ANI)

उत्तराखंड के चमोली में एक कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब यह लोग एक कार में सवार होकर निजमुला-बिराही रोड़ पर सफर कर रहे थे. तभी उनकी कार नदी में गिर गई. स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गईं. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स लापता बताया जा रहा है, जिसकी तलाश जारी है.

बता दें कि चमोली जिले के विकासखंड इलाके में शनिवार शाम को एक मैक्स कार अनियंत्रित होकर सड़क से 100 मीटर गहरी खाई से लुढकते हुए बिरही गंगा नदी में पलट गई. बताया जा रहा है कि कार में ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे, जिसमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि एक लापता की तलाश की जा रही है.

थानाध्यक्ष चमोली महेश लखेड़ा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर रात को ही पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया था. रात होने के कारण रेस्क्यू टीमें सिर्फ दो शवों को ही खाई से निकल पाईं थीं. जबकि रविवार सुबह को गाड़ी में फंसे एक शव को और निकाल लिया गया है. वहीं लापता एक व्यक्ति की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें