scorecardresearch
 

Ankita Murder Case की जांच कर रही SIT ने बरामद की पल्सर और एक्टिवा

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ी जानकारी मिली है. मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) ने काली पल्सर बाइक और ग्रे एक्टिवा गाड़ी बरामद कर ली है. आजतक लगातार इन वाहनों को लेकर सवाल उठा रहा था. अंकिता के गायब होन के 10 दिन बाद आखिरकार इन वाहनों को बरामद कर लिया गया है.

X
अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला
अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला

अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Murder Case) में बड़ी जानकारी मिली है. मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) ने ब्लैक पल्सर बाइक और ग्रे कलर की एक्टिवा गाड़ी बरामद कर ली है. आजतक लगातार इन वाहनों को लेकर सवाल उठा रहा था. अंकिता के गायब होन के 10 दिन बाद इन वाहनों को बरामद किया गया है.

पुलकित आर्य के मैनेजर ने पुलिस को भी बताया था कि हत्याकांड वाले दिन वो लोग इन्हीं वाहनों से चिल्ला नहर पर गए थे. फिर अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था. 

पुलिस को इन लोगों के सीसीटीवी फुटेज भी मिले थे. पहली फुटेज में दो वाहनों पर अंकिता और बाकी के लोग जाते दिख रहे हैं. लेकिन बाद में केवल पुलकित, सौरभ और अंकित ही वाहनों से आते दिखे थे. अंकिता उनके साथ नहीं थी.

अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच के लिए उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एसआईटी गठित के आदेश दिए थे. उत्तराखंड डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर पी. रेणुका देवी इस एसआईटी की प्रभारी हैं.

बताया गया कि एसआईटी इस मामले में रिजॉर्ट के काम कर चुके लोगों से अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है. रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित पुलिस हिरासत में हैं.

जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाहता था पुलकित 

गौरतलब है कि पौड़ी गढ़वाल जिले के वनंतरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की 18 सितंबर को हत्या कर दी गई थी. पुलकित आर्य जिस्मफरोशी के धंधे में अंकिता को धकेलना चाहता था. वो अंकिता से उसके रिजॉर्ट में आने वाले गेस्ट को एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए फोर्स करता था. वो खुद भी अंकिता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर चुका था.

18-19 सितंबर की दरमियानी रात को अंकिता भंडारी गायब हो गई थी. बाद में 24 सितंबर को उसकी लाश नहर से बरामद की गई थी. तब से ही अंकिता की मौत पर उत्तराखंड में हंगामा मचा हुआ है. परिवार के साथ ही राज्य के लोग दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं.

पूर्व कर्मचारी ने बताया रिजॉर्ट का हाल

मेरठ की रहने वाली महिला ने पुलकित के रिजॉर्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वो और उसका पति दोनों पुलकित के रिजॉर्ट में काम कर चुके हैं. महिला के अनुसार, पुलकित आर्य उसे बहुत गंदी-गंदी गालियां देता था. वहां अंकित गुप्ता लड़कियां लेकर आता था. रिजॉर्ट में गलत हरकतें होती थीं. 

पुलकित गलत धंधे को शह देता था. वनंतरा रिजॉर्ट अय्याशी का अड्डा बना हुआ था. यहां लड़कियां लाई जाती थीं, लेकिन जो भी रिसेप्शनिस्ट होती थी, उसे लड़कियों की एंट्री रजिस्टर में करने से मना कर दिया जाता था. पुलकित आर्य रिजॉर्ट की महिला कर्मचारियों पर भी गंदी नजर रखता था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें