scorecardresearch
 

मौत वाली सेल्फी ! सड़क के किनारे खड़ी होकर ले रही थी Selfie, पैर फिसलने से चल गई जान

ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 58 पर एक दर्दनाक घटना घटी. जहां सेल्फी लेने के चक्कर में 27 साल की महिला की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई. दंपति मुरादाबाद से उत्तराखंड घूमने आया था. खाई से महिला की लाश निकालने के लिए पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने आधी रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

X
सेल्फी लेते समय गहरी खाई में गिरी महिला (फोटो-आजतक) सेल्फी लेते समय गहरी खाई में गिरी महिला (फोटो-आजतक)

ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 58 पर तोताघाटी के पास मंगलवार देर शाम सेल्फी लेते एक महिला की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई. महिला की तलाश में पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने आधी रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. लेकिन तेज बारिश की वजह से रेस्क्यू को बीच में ही रोक देना पड़ा. बुधवार सुबह महिला का शव गहरी खाई से निकाला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. 

गहरी खाई में गिरने से महिला की मौत
गहरी खाई में गिरने से महिला की मौत

 

देवप्रयाग के तोताघाटी के निकट मंगलवार देर शाम केदारनाथ से लौट रहे मुरादाबाद निवासी सैनी दंपति कुछ देर के लिए यहां रुके थे. दंपति मुरादाबाद से उत्तराखंड घूमने आया था. महिला का पति राहुल सैनी कुछ दूर खड़ा था. उसकी 27 वर्षीय पत्नी प्रियंका सड़क किनारे सेल्फी ले रही थी.  इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वो गहरी खाई में जा गिरी. तुरंत ही पति द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

गहरी खाई में गिरने से महिला की मौत
गहरी खाई में गिरने से महिला की मौत

 

पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेश चलाया. दंपति केदारनाथ से दर्शन कर लौट रहा था. शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्मट के लिए  ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है.  इस घटना के बाद परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें, बीती 10 जुलाई को दिल्ली के एक 29 साल के युवक की भी इस जगह सेल्फी लेते हुए खाई में गिर जाने की वजह से मौत हो गई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें