scorecardresearch
 

रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई बाइक, Video वायरल हुआ तो महंगी पड़ी स्टंटबाजी, 3 लड़कों पर एक्शन

Video Viral: सोशल मीडिया पर तीन युवकों का रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाने और स्टंटबाजी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने मामले जांच करते हुए आरोपियों की पहचान की और चालान करते हुए बाइक को एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित ककोड़ थाना इलाके के वैर रेलवे स्टेशन का यह मामला है.

X
रेल पटरी पर बाइक चलाता युवक.  रेल पटरी पर बाइक चलाता युवक.

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए आजकल के युवा नए-नए स्टंट करके वीडियो बना रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में तीन लड़के रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं. अगर कोई ट्रेन उस दौरान वहां से गुजरती तो किसी अनहोनी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता था.  पुलिस ने वीडियो के आधार पर स्टंटबाज युवकों की पहचान कर कानूनी कार्यवाही की है.  

Aajtak की पड़ताल में चला है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है. जो कि लगभग 15 दिन पुराना है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन युवक रेलवे ट्रैक पर मोटरसाइकिल चला रहे हैं और एक युवक उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. 

वायरल वीडियो में एक युवक चलती बाइक के बीच में खड़ा हुआ है और दूसरा मोटरसाइकिल चला रहा है, साथ ही एक पीछे की तरफ बैठा हुआ है. रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच इनकी बाइक रही है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि अगर ऐसे में कोई ट्रेन ट्रैक पर आ जाती, तो इनका बच निकलना भी मुश्किल हो सकता था. 

दरअसल, पुलिस ने इसकी जांच की तो पता चला कि बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना इलाके के वैर रेलवे स्टेशन के पास का यह वीडियो है. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर तीनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए चालान किया और साथ ही मोटर वाहन अधिनियम में बाइक को बाइक को जब्त कर लिया है. देखें Video:- 

सिकंदराबाद सीओ सतेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर बाइक चलाने वाले तीनों युवकों को पकड़ लिया गया है. इनके खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही की गई और बाइक का भी एमवी एक्ट में चालान किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें