scorecardresearch
 

UP: मजदूरों से भरी कार खाई में गिरी, 5 की मौत, 7 घायल

लखीमपुर खीरी के पलिया में रेलवे क्रॉसिंग के पास 11 मजदूरों से भरी Xylo कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में कार सवार 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. जबकि, 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

लखीमपुर खीरी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां मंगलवार की सुबह पलिया थाना क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग के पास 11 मजदूरों से भरी Xylo कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जिसके चलके कार सवार 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. जबकि, 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

सभी घायलों को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक, कार शाहजहांपुर से पलिया की तरफ आ रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

इससे पहले हाथरस जिले के थाना चंदपा क्षेत्र में शनिवार की रात को बाईपास पर एक कार और केंटर टाटा 407 में आमने सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. इस दुर्घटना की सूचना पर मौके पर आई थाना पुलिस ने तीनों घायल कार सवारों को जिला अस्पताल पंहुचाया जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं, बांदा में भी शुक्रवार शाम भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दोनों के शव ट्रक के टायर में चिपक गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें