scorecardresearch
 

गोबर को लेकर परिवार में छिड़ी जंग, लाठी-डंडों से महिला, पति और उसके बेटे की पिटाई

यूपी के लखीमपुर खीरी में गोबर को लेकर एक परिवार में लड़ाई हो गई. इसके बाद एक गुट ने दूसरे गुट पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. बालू पर गोबर नहीं डालने की वजह से हुए झगड़े में महिला, उसके पति और बेटे की दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी. अब महिला ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ मांगा है.

X
महिला ने मांगा इंसाफ
महिला ने मांगा इंसाफ

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गोबर को लेकर परिवार में जंग छिड़ गई. दबंगों ने महिला, उसके पति और बेटे की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. मामला हैदराबाद थाना क्षेत्र के नगरा सलेमपुर गांव का है. यहां घर के सामने पड़ी बालू पर गोबर डालने से मना करने पर कुछ लोगों ने महिला उसके पति और बेटे की जमकर पिटाई कर दी.

झगड़ा एक ही परिवार के अलग-अलग गुटों के बीच हुआ है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जाता है नगरा सलेमपुर गांव की रहने वाली सरोजिनी देवी के घर के सामने उनकी बालू पड़ी हुई थी.

तभी उनके परिवार के ही सदस्य हेमराज और प्रदीप कुमार उनकी बालू पर गोबर डालने लगे. इसका सरोजिनी देवी ने विरोध किया. इस पर दोनों के बीच बात बढ़ने लगी और देखते ही देखते हेमराज और प्रदीप ने अपने दर्जनों साथियों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर सरोजिनी देवी, उनके पति और बेटे के साथ मारपीट करने लगे.

वीडियो हुआ वायरल 

जिस वक्त सरोजनी देवी उनके पति और बेटे के साथ उन्हीं के परिवार के सदस्य लाठी-डंडों से मारपीट कर रहे थे. उसी दौरान मौके पर खड़े एक शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए हैदराबाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना को लेकर पीड़िता सरोजनी देवी ने बताया कि बालू हटाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान हेमराज और उनका लड़का मार-पीट करने लगा. महिला ने कहा इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है. तीन दिन हो गए, हम सुलह नहीं कार्रवाई चाहते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें