scorecardresearch
 

Bijnor: मैदान में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, नमाजियों की तलाश में जुटी पुलिस

बिजनौर से एक वीडियो वायरल हुआ है. यहां कुछ लोगों ने खेल के मैदान में नमाज अदा की. इसके बगल में एक मंदिर भी है. इस पर कुछ हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई, जिसके बाद पुलिस अब नमाजियों की तलाश में जुटी है. वीडियो नगीना के हिंदू इंटर कॉलेज के पास खाली पड़े एक मैदान में बनाया गया है.

X
खेल मैदान में नमाज का वीडियो वायरल
खेल मैदान में नमाज का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोगों को खेल के मैदान में नमाज अदा करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो में दिख रही जगह नगीना के हिंदू इंटर कॉलेज के पास खाली पड़े एक मैदान की बताई जा रही है. इस दौरान कुछ लोग क्रिकेट खेलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. 

मैदान के बगल में एक मंदिर भी है. नमाज पढ़ने का यह वीडियो किसी रहागीर ने बनाकर सोशल मीडियो पर वायरल किया. कुछ हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि पुलिस और प्रशासन को ऐसे मामले में सख्ती दिखानी चाहिए. अब पुलिस नमाजियों की तलाश में जुटी है.

एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने कहा, “बिजनौर में सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ है. कुछ लोग खेल के मैदान में नमाज अदा कर रहे हैं. ये लोग कौन हैं, उनकी शिनाख्त करने की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला को सौंप दी गई है”. 

उन्होंने आगे कहा, “नमाज अदा कर रहे लोगों के चेहरे साफ दिखाई नहीं पड़ रहे हैं. वीडियो की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी”.

इससे पहले भी यूपी के नोएडा-गाजियाबाद समेत कई शहरों में खुले में सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ने को लेकर विरोध जताया जा चुका है. सरकार ने इसको लेकर सख्त निर्देश भी दिए हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें