scorecardresearch
 

विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले सीएम योगी, राक्षसों के नाश के लिए राजसत्ता को तैयार रहना चाहिए

विकास दुबे एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राक्षसी प्रवृतियों का नाश होना ही चाहिए. संत प्रवृतियों का उत्थान होना चाहिए. सज्जनों के उत्थान के लिए और दुष्टों के दमन के लिए राजसत्ता को हमेशा तैयार रहना चाहिए.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो-पीटीआई) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो-पीटीआई)

  • सुरक्षा प्रदान करना हमारा दायित्व: सीएम योगी
  • कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर- सीएम योगी

अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजतक के साथ खास बातचीत की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर जवाब दिया. साथ ही उन्होंने कानपुर गोलीकांड के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर भी अपनी बात रखी.

आजतक से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बतौर सीएम यूपी की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाली और इस कार्य को मैंने पिछले तीन सालों से बड़े नजदीक से महसूस किया है. हमारी प्रतिबद्धता उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता को सुरक्षा देना है. प्रदेश की जनता को सुरक्षा प्रदान करना हमारा दायित्व है.

यह भी पढ़ें: सपा, बसपा या कांग्रेस ही नहीं, भाजपा के भी कोई नेता भूमि पूजन में नहीं आ सकेः योगी

विकास दुबे एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राक्षसी प्रवृतियों का नाश होना ही चाहिए. संत प्रवृतियों का उत्थान होना चाहिए. सज्जनों के उत्थान के लिए और दुष्टों के दमन के लिए राजसत्ता को हमेशा तैयार रहना चाहिए. पिछले तीन सालों में उत्तर प्रदेश में अपराध कम हुए हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर है और आगे भी बेहतर स्थिति होगी.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के 'राम सबके हैं' पर बोले CM योगी- ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई

क्या विकास दुबे का एनकाउंटर सही था या नहीं, इस सवाल के जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उसकी जांच चल रही है. सुप्रीम कोर्ट ने उसके लिए एक न्यायिक आयोग गठित किया है. हमने भी एक एसआईटी गठित की है. जो भी परिणाम सामने आएंगे, उससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें