scorecardresearch
 

UP: डेंगू मरीजों से भरा अस्पताल, Reel बनाने में व्यस्त रहे मेडिकल स्टाफ, CMS ने दिए जांच के आदेश

बांदा में हैरान कर देने वाला मामला आया है. यहां के जिला अस्पताल में दो मेडिकल स्टाफ आपस में रील बना रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है यह वीडियो बुधवार दोपहर का है. वीडियो वायरल होते ही CMS ने जांच के आदेश दिए हैं और दोबारा ऐसी गलती होने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

X
रील बनाते मेडिकल स्टाफ
रील बनाते मेडिकल स्टाफ

यूपी के बांदा में हैरान कर देने वाला मामला आया है. जिला अस्पताल में दो मेडिकल स्टाफ आपस में रील बना रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताया जा रहा है यह वीडियो बुधवार का है. वीडियो वायरल होते ही CMS ने जांच के आदेश दिए हैं और दोबारा ऐसी गलती होने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. 

बांदा में इन दिनों लगातार डेंगू के मरीज बढ़ रहे हैं. जिला अस्पताल में डेंगू वार्ड में भी बड़ी संख्या में मरीज भर्ती हैं. इनकी संख्या भी 100 के पार है. मगर, ड्यूटी में तैनात मेडिकल स्टाफ मरीजो को छोड़कर रील बनाने में मस्त हैं. इसका वीडियो वहीं मौजूद किसी मरीज के परिजन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और लिखा "कैसे हो इलाज जब मेडिकल स्टाफ मरीजो को छोड़ रील बनाने में व्यस्त हैं." 

मामले में CMS डॉ. एस.एन मिश्रा ने बताया कि एक स्टाफ नर्स दूसरे सहकर्मी का वीडियो बना रही है. इसका वीडियो अभी संज्ञान में आया है. ये अस्पताल के लिए अच्छी बात नहीं है. इस मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी. सम्बंधित स्टाफ को चेतावनी दी गई है कि दोबारा ऐसी गलती होने पर कार्रवाई की जाएगी.

कुत्तों का आशियाना बना जिला अस्पताल 
यूपी के बांदा में जिला अस्पताल को कुत्तों ने अपना आशियाना बना लिया. कुत्ते अस्पताल में मरीजों के इलाज के बाद बचे डस्ट मैटेरियल को खा रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद CMS डॉक्टर एसएन मिश्रा ने अस्पताल कैंपस का निरीक्षण कर जांच के आदेश दिए थे. साथ ही दोबारा ऐसा न हो इसको लेकर हिदायत भी दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें