scorecardresearch
 

करवा चौथ पर पति नहीं आया घर, तो परेशान पत्नी कर रही थी खुदकुशी लेकिन...

मोहल्ले की अन्य महिलाएं जब करवा चौथ के लिए जा रही थी, तो महिला को भी बुलाया. काफी देर तक रिस्पांस ना मिलने के बाद उन महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा कि नाजिया फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी.

महिला ने किया फांसी लगाने का प्रयास महिला ने किया फांसी लगाने का प्रयास

  • करवा चौथ के दिन पति से हुई लड़ाई
  • महिला ने की फांसी लगाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में करवा चौथ के दिन पति का देर रात तक ना आने पर एक महिला के फांसी लगाने के प्रयास किए जाने की घटना सामने आई है. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को बचा लिया. जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से सीतापुर की रहने वाली नाजिया ने 7 साल पहले लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 14 में रहने वाले योगेंद्र जयसवाल से लव मैरिज की थी. फिर नाजिया ने धर्म बदल कर हिंदू धर्म अपना लिया था.

क्या है पूरा मामला

बीती रात करवा चौथ के दिन नाजिया की अपने पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई, जिसके बाद उसका पति रात में कहीं चला गया. मोहल्ले की अन्य महिलाएं जब करवा चौथ के लिए जा रही थी, तो महिला को भी बुलाया. काफी देर तक रिस्पांस ना मिलने के बाद उन महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा कि नाजिया फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालांकि नाजिया को बचा लिया है. योगेंद्र जयसवाल को ढूंढ कर लाने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

तोहफा ना लाना पड़ा भारी

वहीं, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है. पत्नी की डिमांड का तोहफा न लाना पति को लिए भारी पड़ गया. दरअसल, करवा चौथ के दिन पत्नी ने अपने पति से सोने की नथ मांगी थी, लेकिन पति साड़ी लेकर आया. इस पर पत्नी भड़क गई और पति को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया. ऐसे में पति ने पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई. उसके बाद दोनों एक दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गए.

वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी. यह घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है. फिलहाल घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. गांव के लोगों ने आरोपी पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें