scorecardresearch
 

ओम प्रकाश राजभर का आरोप: लाठी-डंडों के साथ 20 लड़कों ने घेरा, गाली-गलौज और मारपीट की कोशिश

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर के जहूराबाद से विधायक ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि उन्हें कुछ लड़कों ने लाठी-डंडे के साथ घेर लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे.

X
सुभासपा विधायक ओम प्रकाश राजभर
सुभासपा विधायक ओम प्रकाश राजभर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजभर ने गाजीपुर में हमले का लगाया आरोप
  • राजभर बोले- मैंने किसी तरह अपनी जान बचाई

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर के जहूराबाद से विधायक ओमप्रकाश राजभर ने अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जब वह अपने क्षेत्र में विभिन्न गांव में भ्रमण कर रहे थे और पहदरिया गांव में पहुंचे तो कुछ लड़कों ने लाठी-डंडे के साथ घेर लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे.

सुभासपा विधायक ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि जब मैं गांव में एक जगह बैठा था, तभी 20 लोग लाठी-डंडे के साथ आए और गाली-गलौज करने लगे, इस दौरान वहां पर मेरे साथ मौजूद करीब 50 लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला, अभी भी वह मारपीट करने के लिए आमादा हैं, मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है.

ओमप्रकाश राजभर ने बताया है कि स्थानीय दरोगा और पुलिस वाले वहां पहुंच चुके हैं. उनका कहना है कि हमला करने वाले सभी लोग लाठी डंडों से लैस थे और मुझे जान से मारने के लिए ललकार रहे थे. फिलहाल ओमप्रकाश राजभर फेसबुक लाइव करते हुए बलिया के रसड़ा में अपने आवास की तरफ निकलने वाले हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें