scorecardresearch
 

UP: महिला के साथ पति की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में बोतल डाली, धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर रखीं ईंट

घटना बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति और ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता है. उसने शिकायती पत्र में पति के उसके साथ हैवानियत करने का भी जिक्र किया है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने एसएसपी ऑफिस में की शिकायत
  • ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने पति पर हैवानियत करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति ने दहेज की मांग को लेकर उसके प्राइवेट पार्ट में  बोतल डाल दी. इतना ही नहीं, महिला को धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंट रख दी गईं.

पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस के मुताबिक महिला की शादी को 4 साल हो चुके हैं. महिला का आरोप है कि पति ने शादी में मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने के कारण उसके साथ कुकर्म किया. 

घटना बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 8 जुलाई 2018 को हुई थी. उसके परिवार वालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था. लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के कुछ समय बाद ही एक लाख रुपये की मांग शुरू कर दी. उसने विरोध किया तो ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे.ॉ

ससुराल वालों की मारपीट की शिकायत उसने पति से की तो उसने उसके साथ कुकर्म किया. महिला का आरोप है कि पति लगातार उसके साथ कुकर्म करता था और उसके रोने और दर्द से चीखने पर खुश होता था. जब इससे भी पति का दिल नहीं भरा तो पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी. अगले दिन उसके ससुराल वालों ने ये कहते हुए घर से निकाल दिया कि अपने मायके से एक लाख रुपए लेकर आ तब तुझे यहां रहने दिया जाएगा.

महिला अपने मायके आ गई. मायके वालों ने ससुराल वालों को समझा बुझाकर उसे वापस भेज दिया. जैसे ही उसके मायके वाले घर से गए तो उसके पति ने उसको धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंटें रख दीं और घर से पैसे लाने के लिए कहा. महिला  का आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वाले कुछ महीने सही रहे, लेकिन बेटी पैदा होने पर बुरी तरह से प्रताड़ित करने लगे. 

महिला का आरोप  है की किसी तरह से वह ससुराल से निकल कर एसएसपी ऑफिस आई है. महिला का कहना है कि उसके पति के किसी और महिला से अवैध संबंध हैं, जिसके कारण वह उसे और उसकी बच्ची से  पीछा छुड़ाना चाहता है. फिलहाल मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं, जांच में जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें