scorecardresearch
 

UP: साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की CM योगी की तुलना, बोले...

उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj UP) पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भगवान राम के पास धनुष था और भगवान कृष्ण के पास चक्र था तो सीएम योगी के पास बुलडोजर (Bulldozer) है.

X
BJP सांसद साक्षी महाराज. (Photo: Aajtak)
BJP सांसद साक्षी महाराज. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के कन्नौज में एक कार्यक्रम में शामिल हुए
  • 'आजम खान से जेल में मिलने वाले नेताओं पर है नजर'

BJP सांसद साक्षी महाराज ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की है. साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक कार्यक्रम में शामिल होने उन्नाव से पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बुलडोजर को लेकर अपने बयान में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था और भगवान कृष्ण के पास चक्र था तो हमारे बाबा के पास बुलडोजर है. उन्होंने कहा कि 99 प्रतिशत लोग सीएम योगी की कार्रवाई से सहमत हैं. वहीं विपक्ष के नेता आजम खान से जेल में मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार भी नजर रखे हुए है और हम भी नजर रखे हुए हैं.

कन्नौज में उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भीषण गर्मी में बिजली की समस्या को भयंकर समस्या बताते हुए इसका जिम्मेदार बिजली अधिकारियों को बताया है. उन्होंने विपक्ष के नेताओं को आजम खान से जेल में मिलने जाने को लेकर कहा कि आजम खां को लेकर जिन लोगों की सहानुभूति है, वह लोग मिलेंगे ही, सिलसिला जारी है. सरकार ने भी निगाह रखी हुई है, हम भी निगाह रखे हुए हैं और देखिए आगे क्या होता है.

उन्होंने कहा कि जो माफिया हैं, जिन लोगों ने झुग्गी झाेपड़ी की जगहों पर महल खड़े कर दिए हैं. ऐसे माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेशों में भी कई जगह बुलडोजर का प्रयोग करना शुरू कर दिया गया है. जो लोग दहशत में हैं, उन्हें गलत काम करने से बचना चाहिए. देश और प्रदेश में बिजली की कटौती को लेकर उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या भयंकर है, इसमें कुछ अधिकारी भी गड़बड़ कर रहे हैं. हम लोगों ने 200 ट्रेने रद्द की हैं और 200 ट्रेनें रद्द करने से यात्रियों को थोड़ी परेशानी तो होगी ही, लेकिन उनकी जगह मालगाड़ी से कोयला की आपूर्ति की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें