scorecardresearch
 

प्रयागराज में थाने के बाहर सिपाही को Instagram Reel बनाना पड़ गया भारी, SSP ने लिया ये एक्शन

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में इंस्टाग्राम पर रील बनाना एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया. दरअसल, वर्दी में पुलिसकर्मी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. एसएसपी तक जब ये वीडियो पहुंचा तो उन्होंने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया. इतना ही नहीं, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी आदेश जारी हुआ है.

X
एसएसपी ने पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड.
एसएसपी ने पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड.

इंस्टाग्राम पर रील (Instagram Reel) बनाने का क्रेज आजकल हर किसी के बीच बना हुआ है. यहां तक कि पुलिसकर्मी भी रील वीडियो बनाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. आपने देखा ही होगा कि वर्दी पहनकर काफी पुलिसकर्मी रील बना कर इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक पुलिसकर्मी को ऐसा करना महंगा पड़ गया. उसे वर्दी में रील बनाने के लिए सस्पेंड कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर सिपाही का ये वीडियो खूब वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक, जब पुलिसकर्मी ने वर्दी में रील बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया तो यह वीडियो एसएसपी तक भी पहुंच गया. उन्होंने पुलिसकर्मी की इस हरकत पर खूब नाराजगी जताई और लापरवाही के लिए उसे सस्पेंड कर दिया.

सस्पेंड हुए इस पुलिसकर्मी का नाम रमेश कुमार है और वह अतरसुइया थाने में तैनात है. वहीं, उसके साथ वीडियो में दिख रहा युवक शाहगंज का रहने वाला बताया जा रहा है. वीडियो थाने के बाहर बनाया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि रमेश उस शख्स का हाथ पकड़कर कुछ फिल्मी डायलॉग मारता है.

जैसे ही रमेश ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला तो यह तेजी से वायरल भी हो गया. जब एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने सिपाही का ये वीडियो देखा तो उन्होंने ड्यूटी के दौरान इस तरह की हरकत करने के लिए पुलिसकर्मी रमेश को सस्पेंड कर दिया. इतना ही नहीं, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

बता दें, हाल में ही मुरादाबाद की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो भी वाइरल हुआ था, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें