scorecardresearch
 

नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई युवक-युवतियां गिरफ्तार

छापेमारी के बाद नोएडा सेक्टर-12 में पुलिस की भारी तैनाती की गई है. यह छापेमारी नोएडा-24 थाना की पुलिस टीम ने की थी. नोएडा के थाना क्षेत्र सेक्टर-24 के अंतर्गत सेक्टर-12 स्थित मकान में गेस्ट हाउस संचालित किया जा रहा था.

सेक्स रैकेट का खुलासा (फोटो- आजतक) सेक्स रैकेट का खुलासा (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
  • पुलिस ने कई लोगों को किया अरेस्ट

दिल्ली से सटे नोएडा में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-12 में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली उन्होंने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से कई लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि यहां लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

छापेमारी के बाद नोएडा सेक्टर-12 में पुलिस की भारी तैनाती की गई है. यह छापेमारी नोएडा-24 थाना की पुलिस टीम ने की थी. बताया गया है कि नोएडा के थाना क्षेत्र सेक्टर-24 के अंतर्गत सेक्टर-12 स्थित आई 24 मकान में गेस्ट हाउस संचालित किया जा रहा था.

इस गेस्ट हाउस में एक सेक्स रैकेट की जानकारी प्राप्त हुई थी. इस सूचना पर एसीपी नोएडा द्वितीय, एएचटीयू की टीम और थाना 24 की पुलिस टीम महिला एसआई व कांस्टेबल के साथ गेस्ट हाउस में जाकर जांच की. 

जांच के दौरान भारी मात्रा में बीयर और शराब की खाली-भरी बोतलें मिलीं. इसके अलावा अन्य आपत्तिजनक सामान व कुछ दस्तावेज भी मिले हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने 7 पुरुषों और 4 लड़कियों को हिरासत में लिया है.

 

TAGS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें