scorecardresearch
 

मऊ: पेशी के बाद जेल जाते वक्त मुस्कुराते हुए मुख्तार अंसारी ने कहा- बोलने पर पाबंदी है

मऊ कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी मुस्कुराते हुए पुलिस वैन में आए. इस दौरान जब उनसे कुछ पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे बोलने पर पाबंदी है. इतना बोलते हुए मुख्तार अंसारी पुलिस वैन में बैठ गए. फिर पुलिस की वैन भारी सुरक्षा के बीच बांदा जेल के लिए रवाना हो गई. देर शाम तक मुख्तार अंसारी के बांदा जेल पहुंचने की संभावना है.

X
कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी
कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी

उत्तर प्रदेश के मऊ में पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा जेल से माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी हुई है. मुख्तार अंसारी को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में आज तलब करने का जज ने आदेश दिया था. आज मुख्तार अंसारी समेत 4 आरोपियों पर कोर्ट ने आरोप तय किया. पेशी के बाद मुख्तार मुस्कुराते हुए पुलिस वैन में आये और कहा कि बोलने पर पांबदी है.

गुपचुप तरीके से ही मुख्तार अंसारी को बुधवार देर रात बांदा जेल से मऊ लाया गया था. एमपी-एमएलए- गैंगेस्टेट कोर्ट ने मुख्तार अंसारी समेत सभी 4 आरोपियों को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा था. फर्जी असलहा मामले में दर्ज मुकदमे को लेकर मुख्तार अंसारी सहित चार के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत जो मुकदमा दर्ज किया गया था, उसमें पुलिस के द्वारा चार्जशीट पेश किए जाने पर आज अदालत में आरोप तय किया गया है

विधायक रहने के दौरान मुख्तार अंसारी ने अपने लेटर पैड पर जिला अधिकारी को शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत करने के लिए लिखित पत्र दिया था और बाद में पुलिस जांच में इन सभी शस्त्र लाइसेंस के नाम और पते पाए गए फर्जी पाए गए थे. इसी मामले में मऊ के दक्षिण टोला थाने में मुख्तार अंसारी सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

क्योंकि सभी आरोपि एक जेल में बंद नहीं हैं और सभी आरोपियों की एक साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग संभव नहीं थी, इस वजह से एमपी-एमएलए-गैंगेस्टर कोर्ट के विशेष जज ने सभी को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने का आदेश जारी किया था.  मुख्तार अंसारी की पेशी के समय मऊ कचहरी के गेट पर भारी पुलिस बल तैनात था.

देखिए वीडियो-

पेशी के बाद मुख्तार अंसारी मुस्कुराते हुए पुलिस वैन में आए. इस दौरान जब उनसे कुछ पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे बोलने पर पाबंदी है. इतना बोलते हुए मुख्तार अंसारी पुलिस वैन में बैठ गए. फिर पुलिस की वैन भारी सुरक्षा के बीच बांदा जेल के लिए रवाना हो गई. देर शाम तक मुख्तार अंसारी के बांदा जेल पहुंचने की संभावना है.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें