scorecardresearch
 

नोएडा के बाद अब लखीमपुर खीरी में आग का गोला बनी कार, महिलाओं ने कूदकर बचाई जान

नोएडा के बाद अब लखीमपुर खीरी जिले में एक कार में आग लगने की खबर आई है और वो देखते ही देखते आग का गोला बन गई. कार पर सवार महिलाओं ने आनन-फानन में कूदकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि कार महिला शिक्षकों को लेकर जा रही थी, तभी एलपीजी किट लीक होने से आग लग गई.

X
लखीमपुर खीरी में कार में लगी आग.
लखीमपुर खीरी में कार में लगी आग.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में देखते ही देखते एक कार आग का गोला बन गई. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के छाउछ चौराहे के पास की है, जहां महिला टीचरों को लेकर जा रही एक मारुति वैन में बस ने टक्कर मार दी. इससे मारुति वैन पलट गई और उसमें भीषण आग लग गई. समय रहते सभी महिला टीचरों और छोटे बच्चों ने कूदकर जान बचाई. 

सरकारी स्कूलों में पढ़ाने वाली करीब 5 महिला टीचर और एक बच्चा लखीमपुर से गोला की ओर मारुति वैन से जा रहे था, तभी चौराहे के पास एक प्राइवेट बस वैन में टक्कर मारकर चली गई. इससे मारुति वैन बीच सड़क पर पलट गई.

वैन में सवार पांच महिला टीचर और एक बच्चा तुरंत बाहर निकले. तब तक वैन में भीषण आग लग गई. इस हादसे में सभी को चोट आई है. वैन में आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

 नोएडा के बाद अब लखीमपुर खीरी में आग का गोला बनी कार, महिलाओं ने कूदकर बचाई जान

नोएडा में गुरुवार को सामने आया था इसी तरह का मामला

इसी तरह का मामला नोएडा में गुरुवार को सामने आया. यहां थाना फेज-1 क्षेत्र के सेक्टर 15A के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कार में सवार परिवार ने चलती कार से ही कूदकर अपनी जान बचाई. कार से कूदते समय दो महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पाया.

जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय सड़क पर करीब 4 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. कार धू-धूकर जल रही थी तो ट्रैफिक सिर्फ एक लेन में ही चल रहा था. वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि मौके पर पहुंचे ट्रैफिक कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक का संचालन कराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें