scorecardresearch
 

UP: चर्चित सिपाही मनोज का एक और Video, इस बार यहां दिखाई गंदगी

कांस्टेबल मनोज कुमार का वीडियो फिर वायरल हुआ है. इस बार मनोज कुमार ने गाज़ीपुर पुलिस लाइन की गंदगी को दिखाया है. वीडियो में कांस्टेबल मनोज कुमार किचन के सामने शौचालय और बेसिन की गंदगी दिखा रहा है. फिलहाल पुलिस अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

X
चर्चित सिपाही मनोज कुमार का वीडियो वायरल
चर्चित सिपाही मनोज कुमार का वीडियो वायरल

गाज़ीपुर पुलिस लाइन में गंदगी का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो और किसी ने नहीं पुलिस लाइन में तैनात चर्चित कांस्टेबल मनोज कुमार ने बनाया है. इस वीडियो में कांस्टेबल मनोज कुमार, किचन के सामने शौचालय और बेसिन की गंदगी दिखा रहा है. फिलहाल पुलिस अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

फिरोजाबाद में पुलिस मेस में बनने वाले खराब खाने का वीडियो वायरल करने वाले कॉन्स्टेबल मनोज कुमार आजकल गाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात हैं और उन्होंने आज एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. इसमें वह गाजीपुर पुलिस लाइन में गंदगी को वीडियो में दिखाते हुए पीछे से वहां की तथाकथित सच्चाई भी बता रहे हैं.

इस वीडियो के आने के बाद गाज़ीपुर पुलिस के ट्विटर हैंडल से सफाई दी गयी है, 'वायरल वीडियो के संबंध में अवगत कराना है कि उक्त वीडियो रात्रि भोजन के बाद बनाया गया है तथा मेस में कुछ निर्माण कार्य प्रचलित है, समस्याओं को उच्च अधिकारियों को अवगत नहीं कराया गया था.'

 

फिलहाल स्थानीय पुलिस लाइन के साथ पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस महकमे में इस वक्त कोई भी अधिकारी पूरे मामले में बिना जांच की रिपोर्ट आए बात करने को तैयार नहीं है, लेकिन कांस्टेबल मनोज कुमार का आज का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें