scorecardresearch
 

'BJP नेता ने मेरे साथ गैंगरेप किया', आरोप लगाकर रो पड़ी नाबालिग लड़की, सुसाइड की दी धमकी

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग लड़की ने बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. लड़की ने बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड और बीजेपी एमएमली प्रज्ञा त्रिपाठी से शिकायत की है. पीड़िता ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम सुसाइड कर लेंगे. इस मामले में बीजेपी सांसद ने कार्रवाई का भरोसा दिया है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग लड़की ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और उसके रिश्तेदार पर सामूहिक रेप का आरोप लगाया है. नाबालिग लड़की ने बीजेपी सांसद और एमएलसी से आपबीती बताई और कार्रवाई करने की मांग की है. नाबालिग लड़की ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम सुसाइड करने के लिए बाध्य होंगे.

दरअसल, बहराइच से बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड गुरुवार को अपने आवास पर बीजेपी एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पीसी समाप्त ही हुई थी, उसी दौरान एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ पहुंची और उसने बहराइच बीजेपी नगर उपाध्यक्ष और उनके एक रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया.

रोती बिलखती पीड़िता ने गैंगरेप की कहानी सुनाई. पीड़िता ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने रोते हुए कहा कि उसके साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता वा पवन पाल ने बलात्कार किया है और भाजपा नेताओं के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, आरोपी उनकी हत्या करना चाहते हैं, आरोपियों ने मामले में सुलह कराने के लिए उसके पिता वा भाइयों पर सामूहिक दुराचार का मुकदमा तक दर्ज करा दिया है और उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है.

दरअसल, बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ उसके गांव के एक लड़के ने रेप किया था. आरोप है कि पीड़िता को मदद का भरोसा देकर बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार ने रेप किया. पीड़िता की बुआ ने बीते 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर केस दर्ज करा दिया था.

वहीं पीड़िता की माने तो आरोपियों ने इसके बाद भी उनका पीछा नहीं छोड़ा और मामले में सुलह का दबाव डालने के लिए पीड़िता के पिता वा उसके दो अन्य भाइयों पर भी सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया है. पीड़िता ने बताया कि बीजेपी नेताओं के दबाव में उसके मामले में पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही.

नाबालिग लड़की की बुआ ने कहा कि बीजेपी नेताओं के दबाव में हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं कर रहा है, हम लोगों की कोई मदद नहीं करेगा तो तेल डालकर हम खुद को ही जला लेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें