scorecardresearch
 

मथुरा: शादी समारोह में आमरस पीकर 2 दर्जन लोगों की बिगड़ी तबीयत, कई अस्पताल में भर्ती

यूपी के मथुरा में एक शादी समारोह में आमरस पीने के बाद दो दर्जन से ज्यादा लोग बीमार पड़ गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि कई लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है.

X
मथुरा में कई लोग पड़े बीमार
मथुरा में कई लोग पड़े बीमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मथुरा में शादी समारोह में फूड पॉइजनिंग
  • आमरस पीकर दो दर्जन लोग हुए बीमार

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक शादी समारोह में खाना खाने के बाद दो दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह बीमार हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. घटना फरह थाना क्षेत्र की है जहां परखम गांव  में एक शादी समारोह में  फूड पॉइजनिंग से 2 दर्जन से अधिक लोग बीमार हो गए जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया.

बताया जा  रहा है कि इस शादी समारोह में आमरस पीने के बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिससे वहां हड़कंप मच गया. अचानक लोगों के बीमार होते ही सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

वहीं कुछ लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फूड पॉइजनिंग की घटना कैसे हुई यह पता नहीं चल पाया है. फिलहाल लोगों का इलाज किया जा रहा है. 

इस घटना को लेकर प्रशांत नगर के एसडीएम ने कहा कि एक शादी समारोह में खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत खराब हुई जिनमें से 22 लोग बीमार हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीते महीने एक ही परिवार के तीन लोगों की फूड पॉइजनिंग से एक-एक करके संदिग्ध मौत हो गई थी जिससे गांव में हड़कंप मच गया था.

इसकी जानकारी जिला प्रशासन को हुई तो परिवार से मिलने डीएम, एसपी और सीएमओ उनके घर पहुंचे. परिवार और ग्रामीणों का मानना है कि फूड पॉइजनिंग से तीनों की मौत हुई थी.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें