scorecardresearch
 

नोएडा : बॉल निकालने की कोशिश में सीवर में गिरे युवक, 2 की मौत

कुछ बच्चे रविवार सुबह सेक्टर 5 स्थित जल निगम के पार्क में क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान बॉल सीवर में गिर गई. इसे निकालने की कोशिश में तीन युवक और एक ई रिक्शा चालत एक एक कर सीवर में जा गिरे. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

X
Noida
Noida
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा सेक्टर-5 में हुआ हादसा
  • बॉल निकालने की कोशिश में सीवर में गिरे युवक

नोएडा के सेक्टर 5 में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां सीवर में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई. जबकि दो युवक घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया. 

बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे रविवार सुबह सेक्टर 5 स्थित जल निगम के पार्क में क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान बॉल सीवर में गिर गई. इसे निकालने की कोशिश में चार युवक एक एक कर सीवर में उतरे. लेकिन गैस के प्रभाव में आकर बेहोश हो गए.

दो का इलाज जारी
ऑपरेटर ने पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से चारों युवकों को निकाला. इसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने विशाल कुमार श्रीवास्तव और संदीप को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो युवकों का इलाज चल रहा है. 

मना करने के बावजूद उतरे युवक
बताया जा रहा है कि जलबोर्ड के सीवर प्लांट के ऑपरेटर बलराम सिंह ने युवकों को टैंक में उतरने से रोका. इसके बावजूद युवक नहीं माने और टैंक में उतर गए और ये हादसा हो गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें