scorecardresearch
 

मुरादाबाद: पति-पत्नी ने खाया जहर, आरोपी पिता को खोजने में जुटी पुलिस

UP News: मुरादाबाद में एक नवदंपति ने पिता से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे युवक की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर है. हत्या का आरोप पिता पर लगा है. फिलहाल आरोपी पिता फरार है.

X
थाना कुंदरकी थाना कुंदरकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बहु का आरोप गलत निगाह से देखता था ससुर
  • 6 महीने पहले हुई थी बेटे की शादी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना कुंदरकी के इमरतपुर फखरुद्दीन गांव में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. पति की मौत हो गई. जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पिता फरार है.

आरोप है कि कुंदरकी थाना इलाके के ग्राम इमरतपुर में 30 जून की रात पिता ने अपनी बहू से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जिससे परेशान होकर बेटे और बहू के ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई. हालत बिगड़ता देख पड़ोस के लोगों ने उन्हें पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए. बाद में पति-पत्नी को मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. घर के कुछ लोग जहर देने का आरोप पिता पर लगा रहे हैं, तो वहीं बहू सुसर की प्रताड़ना से परेशान होने पर जहर खाने की बात कह रही है. बताया जा रहा है बेटे की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी पिता की तलाश कर रही है.

इस मामले में बिलारी के सीओ गणेश गुप्ता ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते दंपति को उनके पिता द्वारा जहर देने की सूचना मिली थी. इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई है. उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक की मां की तहरीर पर ससुर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया है. ससुर घटना के बाद से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें