scorecardresearch
 

टूथपेस्ट चुराकर गांव आ गया शातिर चोर, दिल्ली पुलिस ने घर से उठाया

UP News: शातिर चोर दिल्ली से 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी कर बहराइच में अपने गांव आ गया था. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को बहराइच के जरवल इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. साथ टूथपेस्ट की 215 पेटियां भी बरामद कर ली गई हैं. दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में इस मामले में केस दर्ज हुआ था.

X
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

11 लाख रुपए की कीमत की 215 टूथपेस्ट की पेटियां लेकर दिल्ली से फरार हुए शातिर चोर को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके घर के टीन शेड से टूथपेस्ट की पेटियां को भी बरामद कर लिया है. 

22 नवंबर को दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में कुंवर पाल सिंह पुत्र हरस्वरूप सिंह ने 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी का मामला दर्ज कराया था. इस केस में दिल्ली पुलिस को आरोपी ऊदल कुमार उर्फ संतोष की सरगर्मी से तलाश थी. आरोपी यूपी के बहराइच जिले के जरवल रोड थाना क्षेत्र के खासेपुर बहरामपुर गांव का रहने वाला था.  

आरोपी के घर से बरामद टूथपेस्ट की पेटियां.

गोपनीय सूचना मिलने पर लाहौरी गेट थाने में कार्यरत पुलिस उपनिरीक्षक रमाकांत और सहायक उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह बहराइच के जरवल रोड थाने पहुंचे. फिर स्थानीय थाने की पुलिस के साथ आरोपी ऊदल कुमार के गांव खासेपुर में छापेमारी की. जहां से उन्हें गायब टूथपेस्ट की पेटियों के साथ आरोपी ऊदल कुमार भी मिल गया. 

इस मामले में जरवल रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने उनके पुलिस सहकर्मियों के साथ आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया है. साथ ही दिल्ली से चोरी हुई टूथपेस्ट की पेटियां भी बरामद कर ली हैं.

इन पेटियों को प्लास्टिक शीट से ढंककर रखा गया था, जिनकी कीमत 11 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि सभी वैधानिक औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें