scorecardresearch
 

बुलेटप्रूफ जैकेट, वज्र वाहन... कड़ी सुरक्षा के बीच आज श्रीकांत त्यागी की होगी पेशी

आज कड़ी सुरक्षा में श्रीकांत त्यागी को कोर्ट लाया जाएगा. उसे बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाया जाएगा और उसकी गाड़ी के आगे-पीछे वज्र वाहन चलेंगे. बीते दिनों ही श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने उसकी जान को खतरा बताया था. जेल मैनुअल के हिसाब से स्वचालित हथियारों से लैस 21 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में श्रीकांत त्यागी को पेशी पर लाया जाएगा. उसे बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया जाएगा.

X
श्रीकांत त्यागी (फाइल फोटो)
श्रीकांत त्यागी (फाइल फोटो)

नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी को आज जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा. कड़ी सुरक्षा में श्रीकांत त्यागी को कोर्ट लाया जाएगा. उसे बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाया जाएगा और उसकी गाड़ी के आगे-पीछे वज्र वाहन चलेंगे. बीते दिनों ही श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने उसकी जान को खतरा बताया था.

अनु त्यागी ने श्रीकांत त्यागी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर विनय त्यागी और उसके शूटरों से जान का खतरा बताया था. उन्होंने जिला न्यायालय में याचिका देकर बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाकर वज्र वाहन में 21 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में पेशी पर लाने की याचिका है. इस पर कोर्ट ने जेल मैनुअल के हिसाब से सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया था.

श्रीकांत त्यागी महिला से अभद्रता करने के मामले में 9 अगस्त से जेल में बंद है. अभी तक श्रीकांत त्यागी को 3 मुकदमों में  जमानत मिल चुकी है. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को डर है कि न्यायालय में पेशी के दौरान शूटर हमला कर सकते हैं. इससे पहले लखनऊ जाते समय गैंगस्टर विनय त्यागी ने श्रीकांत पर हमला किया था.

हमले के बाद श्रीकांत त्यागी और उसके परिवार को केंद्र और प्रदेश सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा दी थी. पत्नी द्वारा सुरक्षा की मांग करने के बाद जेल मैनुअल के हिसाब से स्वचालित हथियारों से लैस 21 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में श्रीकांत त्यागी को पेशी पर लाया जाएगा. उसे बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. कई दिनों की मशक्कत के बाद उसे मेरठ से पकड़ा गया था और उसे जेल भेज दिया गया था.

पिछले दिनों ही गालीबाज श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज हो गई थी. गैंगस्टर एक्ट के तहत सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. सुनवाई के दौरान पुलिस ने केश डायरी पेश की थी. इसमें त्यागी के खिलाफ 9 मुकदमों का भी जिक्र किया था. श्रीकांत त्यागी अभी जेल में ही बंद है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें