scorecardresearch
 

UP: खिलाड़ियों ने भाजपा सांसद को किया स्टेडियम में लॉक, इनामी राशि न मिलने पर बवाल

शाहजहांपुर में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा. यहां भाजपा के सांसद अरुण कुमार सागर को गुरुवार को स्थानीय खिलाड़ियों ने स्टेडियम परिसर के अंदर बंद कर दिया. विजेता टीमों को इनामी राशि का भुगतान नहीं करने के विरोध में नाराजगी दिखाते हुए उन्होंने ये कदम उठाया.

Shahjahanpur Shahjahanpur
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इनामी राशि न मिलने से खिलाड़ियों का बवाल
  • खिलाड़ियों ने सांसद को स्टेडियम में लॉक किया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा. यहां भाजपा के सांसद अरुण कुमार सागर को गुरुवार को स्थानीय खिलाड़ियों ने स्टेडियम परिसर के अंदर बंद कर दिया. विजेता टीमों को इनामी राशि का भुगतान नहीं करने के विरोध में नाराजगी दिखाते हुए उन्होंने ये कदम उठाया.

खिलाड़ियों ने सांसद को स्टेडियम कैंपस में लॉक किया

विरोध करने वाले खिलाड़ियों ने स्टेडियम के फाटकों को बंद कर दिया था. पुलिस द्वारा बचाए जाने से पहले सागर को कुछ समय के लिए स्टेडियम परिसर में ही रहना पड़ा था.

पुलिस ने बताया कि एक खेल आयोजन में शामिल होने के लिए सागर के स्टेडियम पहुंचे थे. यहां खिलाड़ियों ने उनके खिलाफ नारे लगाए और उनके स्वागत के लिए लगे बैनर और पोस्टर भी फाड़ दिए.  इसके बाद उन्होंने स्टेडियम के गेट को भी कुछ देर के लिए बाहर से बंद कर दिया, जिससे सांसद अंदर ही रह गए.

चयन प्रक्रिया में भी गड़बड़ी का आरोप

मामला थाना रोजा क्षेत्र के नायक यदुनाथ सिंह स्टेडियम का है. यहां 4 दिनों से सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम चल रहा था. गुरुवार को कार्यक्रम का समापन होना था. इस दौरान खिलाड़ियों ने सांसद अरुण सागर पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

खिलाड़ियों का आरोप है कि उन्हें जीतने पर नगद धनराशि दिए जाने की बात कही गई थी, जो उन्हें नहीं दी गई. साथ ही चयन प्रक्रिया में भी भारी गड़बड़ी की गई. इसी बात से नाराज खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा और स्टेडियम गेट पर ताला डाल दिया और सांसद को स्टेडियम से बाहर जाने नहीं दिया.

छात्राओं ने सांसद और उनके बेटे सहित सुरक्षाकर्मियों पर अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है. वहीं सांसद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है. फिलहाल भारी पुलिस बल के आने के बाद ही मामला शांत कराया गया और सांसद को स्टेडियम से बाहर निकाला गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×