scorecardresearch
 

UP के संभल में मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

बच्ची की मां की शिकायत के मुताबिक, ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है, उसने बच्ची के साथ मंगलवार को रेप किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को मस्जिद के पास अपने कमरे में ले गया, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के संभल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मौलाना पर 6 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप है. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई बच्ची की मां की शिकायत पर की. 
 
 समाचार एजेंसी के मुताबिक, महिला की शिकायत के मुताबिक, ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है, उसने बच्ची के साथ मंगलवार को रेप किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को मस्जिद के पास अपने कमरे में ले गया, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को  FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने IPC की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. हालांकि, अभी रिपोर्ट नहीं आई है. 

संभल सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. मामले में FIR दर्ज की गई है. पीड़िता के बयान दर्ज करके मेडिकल के लिए भेजा गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जरूरी कार्रवाई की जा रही है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें