scorecardresearch
 

अखिलेश बोले- कांग्रेस की SPG हटी और मेरी NSG, मुझे कुछ नहीं कहना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस की एसपीजी और मेरी एनएसजी हटाई गई, मुझे और कुछ नहीं कहना. हालांकि उन्होंने उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर कहा कि लोगों के अधिकार छीने जा रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल-ट्विटर) पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल-ट्विटर)

  • लोगों के अधिकार छीने जा रहे, हर ओर डर का माहौलः अखिलेश
  • कांग्रेस की SPG, मेरी NSG हटाई गई, मुझे और कुछ नहीं कहना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज मंगलवार को कहा कि कांग्रेस की एसपीजी और मेरी एनएसजी हटाई गई, और मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है. हालांकि उन्होंने उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर कहा कि लोगों के अधिकार छीने जा रहे हैं और हर ओर डर का माहौल है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उद्योगपति राहुल बजाज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों के अधिकार छीने जा रहे हैं. लोकतांत्रिक संस्थान खतरे में हैं. अब उद्योगपति भी अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं. हर ओर डर का माहौल है. जब तक स्वस्थ माहौल नहीं बनेगा अर्थव्यवस्था में सुधार नहीं होगा.

गांधी परिवार से एसपीजी हटाए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस की एसपीजी और मेरी एनएसजी हटाई गई, मुझे और कुछ नहीं कहना.

हैदराबाद गैंगरेप पर अखिलेश यादव ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिसिया प्रणाली में सुधार करना भी बहुत महत्वपूर्ण है. दुष्कर्मियों को तुरंत सजा मिलनी चाहिए. ऐसे मामलों में तेजी से सुनवाई होनी चाहिए.

2022 में अकेले चुनाव लड़ेगी सपाः अखिलेश

3 साल बाद उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़के की तैयारियों के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 का चुनाव समाजवादी पार्टी अकेले लड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे.

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले रिव्यू पिटीशन दाखिल किए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि रिव्यू पिटीशन एक संवैधानिक अधिकार है और अगर कोई इस फैसले से संतुष्ट नहीं है तो उसके पास रिव्यू पिटीशन दाखिल करने का मौका होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें