scorecardresearch
 

OYO Hotel में 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा से रेप, हिंदू संगठन के पदाधिकारियों का थाने पर प्रदर्शन

बरेली के ओयो होटल में नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है. पुलिस अबतक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. पीड़िता के पिता का कहना है उन्होंने घर पर टाइल्स लगवाने के लिए युवक को घर पर बुलाया था. इस दौरान उसकी बेटी की दोस्ती युवक से हो गई और उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. 

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले छात्रा से दोस्ती की और उसे घुमाने के बहाने से ले गया. फिर ओयो होटल में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों की इस घटना की जानकारी दी. तुरंत ही थाने में शिकायत दर्ज कराई. जब इस घटना की सूचना हिंदू संगठन को मिली तो उन्होंने थाने में जाकर जमकर प्रदर्शन किया. 

पुलिस आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश भी दे रही है. लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने घर पर टाइल्स लगवाने के लिए युवक को घर पर बुलाया था. इस दौरान उसकी बेटी की दोस्ती युवक से हो गई. इसका फायदा उठाकर वो उसे स्कूल से बहला फुसलाकर अपने साथ ओयो होटल ले गया औैर रेप की घटना को अंजाम दिया. 

इस घटना के बाद से पीड़िता डर सहमी है, पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. छात्रा का मेडिकल भी करवा लिया गया है. पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है. यह घटना 23 नवंबर की बताई जा रही है. पीड़ित परिवार इस घटना से सदमें में है. 

पीड़िता के परिजन हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता एवं प्रांतीय विधि प्रमुख प्रतिपाल सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ थाने  पहुंचे. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इस संबंध में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर इज्जतनगर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सुबह से दबिश दे रही है. जल्दी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें