scorecardresearch
 

इलाहाबाद में राहुल के समर्थन में लगे पोस्‍टर, प्रियंका को गृहस्‍थी संभालने की सलाह

यूपी के इलाहाबाद में अब कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में पोस्‍टर लगे हैं. इन पोस्‍टरों में पार्टी की कमान राहुल के हाथों में सौंपने और प्रियंका गांधी वाड्रा को गृहस्‍थी की कमान संभालने की सलाह दी गई है.

राहुल के समर्थन में लगे पोस्‍टर राहुल के समर्थन में लगे पोस्‍टर

इलाहाबाद में अब कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में पोस्‍टर लगे हैं. इन पोस्‍टरों में पार्टी की कमान राहुल के हाथों में सौंपने और प्रियंका गांधी वाड्रा को गृहस्‍थी की कमान संभालने की सलाह दी गई है.

राहुल के समर्थन में लगे इन पोस्‍टरों में लिखा गया है, 'अब चलेगी राहुल की आंधी, राहुल हैं दूसरे महात्मा गांधी, प्रियंका संभालो गृहस्थी की कमान, राहुल गांधी संभालो पार्टी की कमान.'

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद स्‍थानीय कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के विरोध और प्रियंका के समर्थन में पोस्‍टर लगाए थे.

लोक सभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओ में पार्टी नेतृत्व को लेकर असमंजस की स्थित पैदा हो गई है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी की भूमिका को लेकर शुरू हुई बयानबाजी के बाद अब पार्टी कार्यकर्ता दो खेमों में बट गए हैं. इसकी एक झलक नेहरु गांधी परिवार के पैतृक शहर इलाहाबाद में दिखी जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक धड़े ने प्रियंका गांधी को गृहस्थी संभालने और राहुल गांधी को और अधिक जिम्मेदारी देने की मांग को लेकर जगह जगह पोस्टर लगा दिए हैं.

पोस्‍टरबाजी की इन घटनाओं से इलाहाबाद की जनता हैरत में है वहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओ में प्रियंका गांधी की भूमिका को लेकर असमंजस की स्थित दिखाई देती है.

इससे पहले भी इलाहाबाद शहर कांग्रेस के जिला सचिव हसीब अहमद ने एक पोस्टर लगाया था और कहा था कि इस बार प्रियंका को कमान सौंप दी जानी चाहिए. अब पार्टी के ही एक युवा नेता मोहम्‍मद असलम ने इस बार राहुल को कमान संभालने की बात पोस्टर में लिख कर लोगों को हैरत में डाल दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें