scorecardresearch
 

'समाज लेगा सरकार से बदला', मुजफ्फरनगर में Shrikant Tyagi ने दिया बयान

Noida: नोएडा में महिला से विवाद के बाद चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. रविवार को मुजफ्फरनगर जिले पहुंचे श्रीकांत ने जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में बड़ी सभा करके निर्णय लेंगे. त्यागी समाज के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. 

X
मुजफ्फरनगर में श्रीकांत त्यागी ने सरकार पर बोला हमला
मुजफ्फरनगर में श्रीकांत त्यागी ने सरकार पर बोला हमला

यूपी के नोएडा में महिला से विवाद के बाद चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी रविवार को मुजफ्फरनगर जिले के कुतुबपुर गांव पहुंचे. यहां किसान नेता मांगेराम त्यागी के यहां त्यागी समाज के लोगों की एक सभा में हिस्सा लिया. इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने सरकार पर जमकर भड़ास निकाली.

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में बड़ी सभा करके निर्णय लेंगे. त्यागी समाज के जो लोग भाजपा में छोटे-छोटे कार्यकर्त्ता है वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. 

बड़े पैमाने पर समर्थन दे रहा है समाज

श्रीकांत त्यागी ने कहा, मुजफ्फरनगर आने से पहले गाजियाबाद और मेरठ गया था. मैं लगातार अपने समाज के लोगों से मिल रहा हूं. 2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है. समाज बड़े पैमाने पर समर्थन दे रहा है. 

समाज के 95% लोग सरकार के खिलाफ

2024 में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि हम अभी से समाज के बीच में हैं. चुनाव सर्व समाज का होता है. हमारे साथ जो घटना घटी उससे समाज में बहुत रोष है. वर्तमान बीजेपी सरकार के खिलाफ हमारे समाज के 95% लोग हैं. जिस तरह भारतीय जनता पार्टी ने हमारे साथ व्यवहार किया है उससे कार्यकर्ता अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने समाज को नकारने का काम किया है. स्वाभाविक है कि समाज इसका बदला लेगा.

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं. आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ा गया था और जेल भेज दिया गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें