scorecardresearch
 

Noida Viral Video : आरोपी श्रीकांत के ठिकानों पर पुलिस की दबिश, पत्नी समेत चार हिरासत में

खुद को भाजपा नेता बताने वाला श्रीकांत त्यागी फरार है. महिला संग बदसलूकी करने के मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस की कई ठिकानों पर दबिश की है. श्रीकांत की पत्नी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी पर एफआईआर दर्ज हुई थी.

X
आरोपी श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ की थी अभद्रता आरोपी श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ की थी अभद्रता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्रीकांत त्यागी की गाड़ियों को पुलिस ने किया जब्त
  • आरोपी श्रीकांत का मोबाइल आ रहा ऑफ

नोएडा में एक छुटभैये स्थानीय नेता ने पॉश सोसायटी में एक महिला से जमकर बदसलूकी की. सोसायटी के पार्क पर इस नेता ने जबरन पेड़ लगा दिए थे. महिला ने विरोध किया तो ये छुटभैया नेता गालीगलौज और मारपीट पर उतर आया. अब पुलिस इस नेता की तलाश में है.

पुलिस ने पत्नी समेत चार को हिरासत में लिया है. लोकल नेता की चार गाड़ियां भी पुलिस ने जब्त की हैं. पुलिस ने चार टीमें गठित आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है. अब तक कई ठिकानों पर पुलिस छापे मार चुकी है. आरोपी श्रीकांत त्यागी का मोबाइल बंद है..

बता दें कि खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताने वाले श्रीकांत त्यागी का महिला संग गाली-गलौच और धक्का-मुक्की करने का वीडियो वायरल हुआ था. दोनों के बीच पौधा लगाने को लेकर विवाद हुआ था. श्रीकांत त्यागी ने खुद को भाजपा नेता बताया था लेकिन नोएडा बीजेपी ने श्रीकांत के भाजपा सदस्य होने से साफ मन कर दिया था. 

वहीं, श्रीकांत को लेकर भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा की ओर से भी बयान सामने आया है. बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति बीजेपी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है. 
किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है. सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही करे जिसने महिला से अभद्रता की है.

यह है पूरा मामला

श्रीकांत त्यागी और महिला के बीच अतिक्रमण किए जाने लेकर विवाद हुआ था. श्रीकांत ने पौधा लगाने के नाम पर अतिक्रमण किया हुआ था. जिसे लेकर श्रीकांत और महिला के बीच बहस हो गई. बहस के दौरान श्रीकांत ने महिला पर रौब दिखाया और गाली-गलौच की. श्रीकांत का कहना था कि महिला ने उसके और उसके परिवार संग दुर्व्यवहार किया था.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें