scorecardresearch
 

नोएडा: फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

बताया गया है कि थाना क्षेत्र 20 में एक फर्नीचर की बड़ी फैक्ट्री है. शाम के वक्त अचानक से फैक्ट्री से धुंआ निकलने लगा और फिर आग की लपटे दिखने लगीं. कहा जा रहा है कि आग की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है, लेकिन समय रहते दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुला लिया गया.

फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग (ANI) फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग (ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग
  • मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

नोएडा के सेक्टर 10 स्थित बी 48 फर्नीचर बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और अभी के लिए किसी की भी हताहत होने की खबर नहीं है. अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आई है.

फर्नीचर फैक्ट्री में लगी आग

बताया गया है कि थाना क्षेत्र 20 में एक फर्नीचर की बड़ी फैक्ट्री है. शाम के वक्त अचानक से फैक्ट्री से धुंआ निकलने लगा और फिर आग की लपटे दिखने लगीं. कहा जा रहा है कि आग की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है, लेकिन समय रहते दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुला लिया गया. अभी के लिए आग पर काबू पा लिया गया है. फर्नीचर फैक्ट्री में पड़े सामान को कितना नुकसान हुआ है, ये अभी स्पष्ट नहीं है.

इलाके में अभी भी धुंए का गुबार देखा जा सकता है, लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है और अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. लेकिन क्योंकि स्थानीय लोग मुस्तैद रहे, ऐसे में उन्होंने ही समय रहते दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया और ये भी सुनिश्चित किया है कि आग ज्यादा आगे तक ना फैले.

वैसे कुछ दिन पहले ही प्लास्टिक के साइन बोर्ड बनाने वाली एक कंपनी में भी भीषण आग लग गई थी. ये घटना नोएडा के सेक्टर 20 में हुई थी. उस घटना के दौरान भी आग के कारणों का तो पता नहीं चला, लेकिन उस भयंकर आग को काबू में करने में कई दमकल कर्मियों के पसीने छूट गए थे. अब यहां जब फर्नीचर फैक्ट्री में आग लगी तो फिर दमकल कर्मियों को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×