scorecardresearch
 

UP: सिरफिरे मौलाना ने सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, मोदी-योगी को कहे अपशब्द

लखनऊ में एक सिरफिरे मौलाना द्वारा मुख्यमंत्री सचिवालय के सामने नमाज पढ़ने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सड़क पर पढ़ी नमाज सड़क पर पढ़ी नमाज

लखनऊ में सचिवालय एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर नमाज पढ़ने और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने रफ़ीक़ अहमद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रफीक ने देर शाम एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर नमाज़ पढ़ी. साथ ही इस शख्स ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की.

दरअसल, शुक्रवार शाम को लखनऊ में मुख्यमंत्री सचिवालय के समाने एक अजीबो-गरीब दृश्य देखने को मिला. यहां सचिवालय एनेक्सी के सामने शाम करीब 7 बजे हरी पगड़ी लगाए एक शख्स अपनी स्कूटी से आकर रुका. इसके बाद इस शख्स ने भीड़भाड़ के बीच सचिवालय के गेट नंबर 1 के सामने पहले मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्द कहे और फिर वहीं पर नमाज पढ़ी.

सचिवालय के सामने से गुजरने वालों के लिए ये काफी चौंकाने वाला वाकया था. एक शख्स को शाम को बीच सड़क पर नमाज पढ़ते देख लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक दी और जब वह नमाज पढ़कर अपनी गाड़ी लेकर भागा तब लोगों ने अपनी गाड़ियां बढ़ाई.

इस घटना के वक्त मुख्यमंत्री सचिवालय (एनेक्सी) में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे. सुरक्षा के लिहाज से चौंकने वाली बात ये थी कि कमर में चाकू लगाए ये शख्स सड़क जाम कर नमाज पढ़ता रहा और पुलिस ने उसे रोका तक नहीं. हालांकि, लखनऊ पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें