scorecardresearch
 

UP: 12 टीमें, 8 राज्य और 135 ठिकानों पर रेड... फिर भी अब्बास अंसारी फरार

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी अभी भी फरार है. 43 दिन में पुलिस की 12 टीमें उत्तर प्रदेश समेत 8 राज्यों में 135 जगहों पर छापेमारी कर चुकी है. छापेमारी के बाद भी विधायक अब्बास अंसारी का पता नहीं चल पाया है. अब उसे भगोड़ा घोषित करने की मांग होगी.

X
अब्बास अंसारी (फाइल फोटो)
अब्बास अंसारी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी अभी भी फरार है. उसकी फरार लखनऊ पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. लखनऊ पुलिस आज फिर अब्बास अंसारी को भगोड़ा घोषित करने के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्जी डालेगी. इससे पहले उसकी अर्जी खारिज हो चुकी है.

43 दिन से अब्बास अंसारी की तलाश में लखनऊ पुलिस ने लखनऊ से लेकर पंजाब और राजस्थान में छापेमारी कर रही है. 14 जुलाई को लखनऊ के एमपी-एमएलए कोर्ट ने अब्बास अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. 43 दिन में पुलिस की 12 टीमें उत्तर प्रदेश समेत 8 राज्यों में 135 जगहों पर छापेमारी कर चुकी है.

8 राज्यों में छापेमारी के बाद भी विधायक अब्बास अंसारी का पता नहीं चल पाया है. गिरफ्तारी से बचने के लिए ही अब्बास अंसारी ने राष्ट्रपति चुनाव में भी वोट नहीं डाला था. दो दिन पहले ही अब्बास अंसारी ने कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन डाली थी लेकिन 2 घंटे बाद ही अब्बास ने सरेंडर एप्लीकेशन वापस ले ली थी.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें