scorecardresearch
 

गुपचुप तरीके से मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से किया गया रवाना, मऊ में पेशी आज

गुपचुप तरीके से बांदा जेल प्रशासन ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की पेशी के लिए मऊ रवाना किया. बताया जा रहा है कि सीओ स्स्तर के अफसर को अगुवाई में पूरी सुरक्षा के साथ मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट में पेश किया जाएगा. मुख्तार अंसारी पर मऊ कोर्ट में केस चल रहा है.

X
बांदा जेल से मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट के लिए भेजा गया
बांदा जेल से मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट के लिए भेजा गया

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाए जा रहा है. गुपचुप तरीके से बांदा जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की पेशी के लिए रवाना किया. बताया जा रहा है कि सीओ स्स्तर के अफसर को अगुवाई में पूरी सुरक्षा के साथ मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट में पेश किया जाएगा.मुख्तार अंसारी पर मऊ कोर्ट में केस चल रहा है.

आज मऊ कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते केस की सुनवाई ना होने की आशंका थी, लेकिन कोर्ट ने अफसरों को मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश करने को कहा तो देर रात आनन-फानन मुख्तार अंसारी को रवाना किया गया. मुख्तार अंसारी की गुपचुप रवानी को लेकर कई तरह की चर्चा है. हालांकि, प्रशासन का कहना है कि ये सुरक्षा को लेकर लिया गया फैसला है.

गौरतलब है कि योगी सरकार का मुख्तार अंसारी और उसकी फैमिली पर शिकंजा कसता जा रहा है. पिछले दिनों ही मऊ पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी पर एक और मामला दर्ज किया. यह मुकदमा गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन करने पर रविवार को दक्षिण टोला थाना में दर्ज किया गया. 

इससे पहले कोर्ट ने अफशा अंसारी को फरार और भगोड़ा घोषित किया था. अफशा अंसरी पर आरोप है कि उसने जानबूझकर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया. उन्होंने कोर्ट के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया, न ही गिरफ्तारी दी. वह गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 3 (1) में दक्षिण टोला थाना में प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामित और वंचित आरोपी हैं. 

अफशा को गिरफ्तार करने के लिए मऊ पुलिस की दो टीमों ने गाजीपुर स्थित उनके घर पर छापेमारी की. मगर, अफशा अंसारी का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. अफशा गिरफ्तार या न्यायालय में हाजिर नहीं हुईं, तो उनकी चल और अचल संपत्ति की कुर्की कर दी जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें