scorecardresearch
 

UP: 'माथा गरम है सुबह से मेरा', महिला पुलिसकर्मी का Video वायरल, हुई सस्पेंड

मुरादाबाद में एक और महिला पुलिसकर्मी का इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है. शालिनी मलिक नाम की यह पुलिसकर्मी, मुरादाबाद के महिला थाने में तैनात थी. शालिनी मलिक ने 'माथा गरम है सुबह से मेरा' गाने पर वर्दी में रील बनाई. इसके चलते एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.

X
महिला पुलिसकर्मी का Reel वीडियो वायरल
महिला पुलिसकर्मी का Reel वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक और महिला पुलिसकर्मी का इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है, जिसके चलते एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. शालिनी मलिक नाम की यह पुलिसकर्मी, मुरादाबाद के महिला थाने में तैनात थी. कुछ दिन पहले ही मुरादाबाद की एक और महिला पुलिसकर्मी का रील का वीडियो वायरल हुआ था. देखें वीडियो:-

अब शालिनी मलिक ने 'माथा गरम है सुबह से मेरा' गाने पर वर्दी में रील बनाई. इस रील के वायरल होने से एक दिन पहले ही मुरादाबाद के एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ बैठक भी की था, जिसमें उन्होंने सख्त निर्देश दिए थे कि कोई भी वर्दी का प्रोटोकॉल नहीं तोड़ेगा और अगर वर्दी में रील बनाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर लगातार महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में फिल्मी गानों पर वीडियो सामने आ रहे हैं. मुरादाबाद के महिला थाने में तैनात शालिनी मालिक का भी वर्दी में रील बनाने का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके चलते एसएसपी  हेमंत कुटियाल ने उनको निलंबित कर दिया है. इससे पहले मुरादाबाद की ही एक महिला पुलिसकर्मी का रील वीडियो वायरल हुआ था.

वर्दी में महिला पुलिसकर्मियों के रील बनाने के मामले सामने आने के बाद मुरादाबाद के अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ बैठक की था और वर्दी के सही नियमों की भी जानकारी दी थी ताकि आगे से कोई भी महिला पुलिसकर्मी द्वारा वर्दी की गरिमा को लांघा न जा सके.

मुरादाबाद की पुलिस लाइन में 21 सितंबर को एसएसपी मुरादाबाद हेमंत कुटियाल सहित पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने महिला पुलिस कर्मियों और महिला होमगार्ड्स से साथ एक कार्यशाला का आयोजन किया, जिसमें महिला पुलिस कर्मियों को वर्दी की गरिमा बनाए रखने और सही नियमों के बारे में बताया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें