scorecardresearch
 

टीचर से 'I Love You' कहने पर 2 छात्र हिरासत में, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक स्कूल टीचर से छात्रों ने 'I Love You' कह दिया था. इसके बाद मामले का वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो जब वायरल हुआ तो टीचर ने शिकायत पुलिस से की. पुलिस टीचर की शिकायत पर आरोपी छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस दो छात्रों को हिरासत में लिया है, वहीं तीसरे छात्र के परिजन पर कार्रवाई की है.

X
टीचर से I Love You कहने वाले छात्र हिरासत में.
टीचर से I Love You कहने वाले छात्र हिरासत में.

यूपी के मेरठ में टीचर से 'I Love You' बोलने पर पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है. दोनों छात्र नाबालिग हैं. इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस एक्शन में आई. वहीं तीसरे आरोपी छात्र के परिजनों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीसरे आरोपी छात्र की मां को हिरासत में लिया है.

बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में छात्र अपने स्कूल की टीचर से 'आई लव यू' कहते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद टीचर ने मामले की शिकायत पुलिस से की. शिकायत में टीचर ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद वह डिप्रेशन में है, उसकी जिंदगी में उथल-पुथल हो गई है.

टीचर ने तीन छात्रों और एक छात्रा पर दर्ज किया था केस

इसके बाद मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के स्कूल की टीचर ने स्कूल के 3 छात्रों पर अभद्र भाषा में बात करने और अपशब्द कहने का आरोप लगाया था. टीचर की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के ही 12वीं के 3 छात्र और एक छात्रा के खिलाफ केस दर्ज किया था.

एसपी बोले- आरोपी छात्रों पर नियमानुसार की जा रही है कार्रवाई

मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया गया था, जिसमें 3 छात्र और एक छात्रा को आरोपी बनाया गया था. दो आरोपी छात्रों पुलिस ने हिरासत में लिया है, साथ ही तीसरे छात्र के परिजनों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसकी मां को हिरासत में ले लिया है. आरोपी छात्रों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें