scorecardresearch
 

मथुरा से किडनैप हुआ बच्चा, CCTV फुटेज की मदद से किडनैपर्स तक पहुंची पुलिस, फिरोजाबाद से छुड़ाया

गोविंद नगर के सरस्वती कुंड के रहने वाले ऑटो चालक का बेटे यश को अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया था. वहीं, अपहरणकर्ताओं ने यश को छोड़ने के लिए उनके परिजनों से 6 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे.

X
मथुरा पुलिस ने बच्चे को छुड़ाया (प्रतीकात्मक तस्वीर) मथुरा पुलिस ने बच्चे को छुड़ाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11 मार्च को हुआ था 8 साल के बच्चे का अपहरण
  • सीसीटीवी खंगालते हुए फिरोजाबाद पहुंची पुलिस

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस (Uttar Pradesh Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने महज 48 घंटों के भीतर अगवा हुए एक 8 साल के बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुड़वाया है.

मथुरा के गोविंद नगर में 11 मार्च को घर के बाहर खेल रहे 8 साल के यश का कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था. यश की किडनैपिंग के बाद अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों से 6 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी. इसके बाद यश के परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी.

शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने एक्शन लिया और सीसीटीवी फुजेट को खंगाला. सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस फिरोजाबाद पहुंची, जहां अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को रखा हुआ था. पुलिस ने न सिर्फ बच्चे को सुरक्षित बचाया बल्कि इस घटनाक्रम में शामिल एक आरोपी को भी हिरासत में लिया.

यश की मां के चेहरे पर लौटी मुस्कान
यश के मिलने के बाद उसके परिजनों में खुशी की लहर है. बेटे को गले लगाने के बाद उसकी मां बहुत खुश है और पुलिस का शुक्रिया अदा कर रही है. 

इस मामले पर एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि 48 घंटे के बाद बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल छुड़वा लिया है. उन्होंने कहा कि बच्चे को परिजनों को सौंप दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले में एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें