scorecardresearch
 

'हम ऐसे गोली मार देते हैं', गोली चलाते हुए शख्स ने पत्नी और ससुरालवालों से मांगा दहेज

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने गोली चलाते हुए वीडियो बनाया और उसे अपनी पत्नी और ससुरालवालों को भेजकर दहेज देने के लिए धमकाया. आरोपी ने वीडियो में गोली चलाते हुए कहा कि हम ऐसे ही गोली मार देते हैं. अब पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

X
पति ने धमकी देकर मांगा दहेज
पति ने धमकी देकर मांगा दहेज

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दहेज के लिए पति द्वारा पत्नी को बंदूक दिखाकर धमकाने का मामला सामने आया है. मंसूरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ससुरालवालों को तमंचे से गोली चलाते हुए वीडियो भेजकर दहेज की मांग की है.

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर तमंचे से फायर करते हुए पति ने पत्नी को वीडियो भेजते हुए कहा, 'हम ऐसे गोली मार देते हैं.' पत्नी झगड़े के बाद काफी दिनों से अपने मायके में रह रही है.

धमकी देने वाले शख्स की पत्नी का आरोप है कि उसका पति वीडियो भेज कर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है. देवबंद कोतवाली के मोहल्ले में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी साढ़े 3 साल पहले मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी. 

महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे, इतना ही नहीं उसने आरोप लगाया कि उसका बच्चा छीन कर उसे घर से निकाल दिया गया था.

महिला ने पुलिस से अपना बच्चा ससुरालवालों से वापस दिलवाने की गुहार लगाई है. इतना ही नहीं महिला ने पति और उसके परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें