scorecardresearch
 

पहली बार सामने आई डॉन ब्रजेश सिंह की परिवार के साथ तस्वीर, किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन

वाराणसी सेंट्रल जेल से करीब 13 साल बाद बाहर आने के बाद माफिया डॉन ब्रजेश सिंह आज पत्नी अन्नपूर्णा और छोटे बेटे सागर के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. काशी विश्वनाथ मंदिर में पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना की.

X
परिवार के साथ माफिया डॉन ब्रजेश सिंह परिवार के साथ माफिया डॉन ब्रजेश सिंह

वाराणसी जेल से करीब 13 साल बाद बाहर आए माफिया डॉन ब्रजेश सिंह आज पहली बार अपने परिवार के साथ सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे. एमएलसी पत्नी अन्नापूर्णा सिंह और छोटे बेटे सागर के साथ ब्रजेश सिंह आज बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे. उनके साथ काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे.

पिछले दिनों ही माफिया डॉन ब्रजेश सिंह को जमानत मिली थी, जिसके बाद वह करीब 13 साल के बाद वाराणसी सेंट्रल जेल से बाहर आए. जेल से छूटने के बाद ब्रजेश सिंह की परिवार के साथ पहली तस्वीर सामने आई है. ब्रजेश सिंह, अपनी पत्नी अन्नपूर्णा और छोटे बेटे सागर के साथ आज काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और बाबा विश्वनाथ का दर्शन के साथ ही पूजा-अर्चना की.

पहली बार माफिया डॉन ब्रजेश सिंह परिवार के साथ सार्वजनिक तौर पर बाहर निकले और तस्वीरे बाहर आईं. अब से पहले कभी ब्रजेश सिंह सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं आए हैं. फरारी के दौरान ब्रजेश सिंह की परिवार के साथ कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी. अपनी सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाले ब्रजेश सिंह भी कभी ऐसे सामने नहीं आए थे. 

अब तक जो भी तस्वीरे ब्रजेश सिंह की है वो सभी या तो पुलिस फाइलों की है, अरेस्टिंग की है. यह पहला मौका है जब माफिया डॉन ब्रजेश सिंह सार्वजनिक तौर पर परिवार के बाहर निकले और बकायदा फोटो खिंचाई. वह काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और मारकंडेय महादेव मंदिर में आरती भी की. उनके साथ सुरक्षा का बड़ा लाव-लश्कर था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें