scorecardresearch
 

अयोध्या जा रहीं कमलेश तिवारी की पत्नी को पुलिस ने रोका, किया नजरबंद

किरण कमलेश तिवारी मंगलवार को लखनऊ से अयोध्या जाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ निकली थीं. लेकिन पुलिस ने उनको उनके घर के बाहर ही रोक लिया.

कार्यकर्ताओं को भी लिया गया हिरासत में कार्यकर्ताओं को भी लिया गया हिरासत में

  • अयोध्या के लिए निकलना चाहती थीं किरण कमलेश तिवारी
  • पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

हिंदूवादी नेता रहे कमलेश तिवारी की पत्नी और हिंदू समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष किरण कमलेश तिवारी मंगलवार को लखनऊ से अयोध्या जाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ निकली थीं. लेकिन पुलिस ने उनको उनके घर के बाहर ही रोक लिया और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. वहीं, किरण कमलेश तिवारी को नजरबंद कर दिया गया है.

डीसीपी (पश्चिम) सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के मुताबिक, बिना अनुमति के वह कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या जाना चाहती थीं. उनको रोका गया और घर में रहने को कहा गया है. कुछ कार्यकर्ता थे जो नहीं मान रहे थे, उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर आंदोलन के वो बड़े चेहरे जो नहीं बन पाएंगे भूमिपूजन के पलों के गवाह

हालांकि, कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी के अनुसार, गोमती नदी का पानी चांदी के कलश में रखकर वो अयोध्या ले जाना चाहती थीं, लेकिन पुलिस ने रोक लिया और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.

capture3_080520122053.png

दरअसल, आज प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर निर्माण की नींव रखेंगे. लखनऊ की अलग-अलग जगहों से लोग अयोध्या जाना चाह रहे हैं लेकिन निमंत्रण और अनुमति न होने की वजह से पुलिस द्वारा लगातार उन्हें रोका जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सोमनाथ मंदिर में पूजा के साथ कैसे शुरू हुआ था राम मंदिर का संकल्प?

इसी क्रम में अपने आप को हिंदू सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष कहने वाले मनीष यादव को भी सरोजनी नगर पुलिस ने रोक लिया और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ करती रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें