scorecardresearch
 

मथुरा-बरेली हाईवे पर पलटा रिफाइंड तेल से भरा टैंकर, बाल्टियां और डिब्बे लेकर पहुंचे लोग, मच गई लूट

कासगंज में रिफाइंड से भरा टैंकर पटलने से सड़क पर तेल बहने लगा. इसकी जानकारी होने पर आसपास के लोग डिब्बा-बाल्टी लेकर दौड़ पड़े. पुलिस ने भीड़ को बड़ी मुश्किल से वहां से हटाया. इस कारण मथुरा-बरेली हाईवे पर लंबा जाम लग गया था.

X
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया.
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हादसा होने से रास्ते में बहने लगा रिफाइंड तेल
  • बाल्टियों और डिब्बों में तेल भरने लगे लोग
  • मथुरा-बरेली हाईवे पर लगा लंबा जाम

उत्तर प्रदेश के कासगंज में रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अचानक पलट गया. टैंकर के पलटने की खबर लगते ही स्थानीय लोग बाल्टियां और डिब्बे लेकर वहां पहुंचे और टैंकर से तेल भरने लगे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से खदेड़ा. हादसा मथुरा-बरेली हाईवे पर भगवान वराह की मूर्ति के पास बने मोड़ पर हुआ.

ड्राइवर को हादसे में चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि हादसा होते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. लेकिन घायल होने के कारण वह एक अस्पताल पहुंचा जहां उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह टैंकर गुजरात से उत्तराखंड के किच्छा जा रहा था. टैंकर पलटने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कई जगह से फट गया, जिसके चलते टैंकर में भरा रिफाइंड ऑयल सड़क पर बहने लगा.

लोग यहां वहां से बाल्टियां और डिब्बे लेकर वहां पहुंचे और तेल भरने लगे. इस कारण वहां काफी लंबा ट्रैफिक जाम भी लग गया. लोग तेल के लिए एक दूसरे से मारपीट तक करने लगे. भीड़ के चलते पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

सड़क पर बह रहे रिफाइंड ऑयल भरने में जुटी भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया. इसके बाद पुलिस ने टैंकर को क्रेन से उठवाया और सड़क किनारे खड़ा किया. तब जाकर जाम खुल सका.

उधर, ड्राइवर शभ्भू का कहना है कि वह रिफाइंड से भरा टैंकर लेकर गुजरात से उत्तराखंड जा रहा था. तभी तेज रफ्तार होने के कारण टैंकर के पटे टूट गए और वह अनियंत्रित होकर रास्ते में पलट गया. टैंकर मालिक को इसकी सूचना दे दी गई है. उधर, पुलिस भी अस्पताल में मौजूद है जहां घायल ड्राइवर का इलाज चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें