scorecardresearch
 

Kanpur: पिटबुल ने गाय पर किया हमला, 5 मिनट तक पकड़े रखा जबड़ा, Video

आज कानपुर में एक पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया. वायरल वीडियो में एक पिटबुल गाय के मुंह को अपने जबड़े से इस कदर पकड़ता दिख रहा है. पिटबुल का मालिक स्वयं लोहे की रॉड लेकर गाय को पिटबुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके बाद भी पिटबुल गाय को अपनी पकड़ से छोड़ ही नहीं रहा है.

X
पिटबुल के हमले का वीडियो वायरल
पिटबुल के हमले का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और गाजियाबाद में पिटबुल के हमलों की खबरों के बीच आज कानपुर में एक पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पिटबुल गाय के मुंह को अपने जबड़े से इस कदर पकड़ता दिख रहा है कि कई लोगों के कोशिश करने के बाद भी वह अपनी पकड़ नहीं छोड़ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई लोग लाठी डंडा लेकर छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. यहां तक की पिटबुल का मालिक स्वयं लोहे की रॉड लेकर गाय को पिटबुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके बाद भी पिटबुल गाय को अपनी पकड़ से छोड़ ही नहीं रहा है. काफी मशक्कत के बाद पिटबुल ने गाय को छोड़ा. गाय जख्मी हो गई है.

गोल्डी नामक व्यक्ति सर सय्यद घाट से पूजा करने का काम करता है. वह कुछ समय पहले दो पिटबुल को अपने घर लेकर आया. गुरुवार की सुबह जब गोल्डी घाट पर पूजा में व्यस्त था, तभी एक गाय को देख उसके पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया और अपने दांतो की मजबूत पकड़ से गाय के मुंह को पकड़ लिया.

एक चश्मदीद ने बताया कि मैं अपनी आंखों से देखा, कैसे 5 मिनट तक पिटबुल ने उस गाय को अपनी पकड़ में रखा. उसने यह भी बताया कि यह  कुत्ता पहले भी गाय पर हमला कर चुका है और लोगों के लिए यह काफी चिंताजनक बात है.

आजतक से खास बातचीत में गोल्डी ने बताया कि वह कुछ समय पहले पिटबुल को कहीं से लेकर आया था और इस प्रकरण के बाद वह इसको वापस करके आया है. गोल्डी का कहना है कि उसने बीते दिनों लखनऊ और गाजियाबाद में कुत्तों द्वारा हमले की घटनाओं को ध्यान में रखकर दूसरों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है.

हालांकि आजतक की टीम जब मौके पर पहुंची तो यह पता चला कि गोल्डी के पास दो पिटबुल हैं, जिसमें से एक को वापस करने की उसने बात की, लेकिन दूसरा पिटबुल उसके घर के बाहर ऑटो के अंदर आराम करता हुआ देखा गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें