scorecardresearch
 

'नशा शराब में होता तो...' सिर पर तेजाब की बोतल रख नाच रही थी महिला, दो लड़कियां झुलसीं, Video

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हल्दी की रस्म के दौरान एक महिला डीजे पर डांस कर रही थी. महिला ने टॉयलेट साफ करने वाली तेजाब की बोतल अपने सिर पर रख ली और 'नशा शराब में होता तो नाचती बोतल...' गाने पर डांस करने लगी. उसी दौरान झटके से बोतल नीचे जा गिरी, जिससे दो लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ गया.

X
तेजाब की बोतल लेकर डांस करती महिला. (Photo: Video Grab)
तेजाब की बोतल लेकर डांस करती महिला. (Photo: Video Grab)

यूपी के कानपुर में निकाह से पहले हल्दी की रस्म में एक महिला सिर पर तेजाब की बोतल रखकर नाच रही थी. 'नशा शराब में होता तो नाचती बोतल...' गाने पर डांस करने के दौरान महिला के सिर से बोतल गिर गई. इससे तेजाब छलककर दो लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा. दोनों लड़कियां घायल हो गई हैं. एक की आंख में तेजाब चला गया है. उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के जूही परम पुरवा के रहने वाले अतीक के बेटे का निकाह था. निकाह से 1 दिन पहले गुरुवार रात घर में हल्दी की रस्म चल रही थी. इस दौरान महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थीं. उसी समय अतीक के घर के पास रहने वाली दो लड़कियां भी आकर डांस देखने लगीं.

यहां देखें Video

डांस के दौरान जैसे ही लगाया ठुमका तो गिर गई तेजाब की बोतल

डीजे पर 'नशा शराब में होता तो नाचती बोतल...' गाने पर एक महिला नाच रही थी. महिला इस कदर उत्साहित हो गई कि उसने टॉयलेट साफ करने वाली तेजाब की बोतल अपने सिर पर रख ली. जैसे ही महिला ने डांस शुरू किया तो बोतल गिरकर फैल गई. इस दौरान तेजाब छलककर दोनों लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा. एक की आंख में भी तेजाब चला गया.

बच्ची की आंख की रोशनी हो सकती है प्रभावित

इस घटना के बाद परिजन दोनों बच्चियों को पहले मेडिकल कॉलेज ले गए, उसके बाद वहां से गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि जिस लड़की की आंख में तेजाब गया है, उसकी रोशनी जाने का खतरा है.

तेजाब से घायल 15 वर्ष की लड़की का कहना है कि डीजे पर डांस हो रहा था, उसी दौरान एक महिला डांस कर रही थी, महिला को पता था कि बोतल में तेजाब है, फिर भी उसने परवाह नहीं की. उसी समय बोतल गिर गई और हम लोगों पर तेजाब के छींटे पड़ गए.

एसीपी बोले- पुलिस को नहीं मिली हो कोई शिकायत

नर्सिंग होम के एमडी डॉ. दीपक श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ा है. एक ही आंख में तेजाब गया है, वह गंभीर है. प्लास्टिक सर्जन और आई स्पेशलिस्ट ने देखा है, इलाज किया जा रहा है. 

जूही के एसीपी संतोष सिंह ने पुलिस के मीडिया सेल पर बयान जारी कर कहा है कि दोनों लड़कियां शादी समारोह के कार्यक्रम में बैठी थीं, उसी दौरान गाने के समय तेजाब की बोतल गिरने से हादसा हुआ है. दोनों का इलाज किया जा रहा है. परिजनों ने पुलिस से अभी किसी तरह की शिकायत नहीं की है.

.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें