scorecardresearch
 

UP: कमरे में लटकता मिला लड़के का शव, पिता बोले- रोज पीटती थी सौतेली मां

कानपुर के खरेपुर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब 12 साल के लड़के का शव उसके कमरे में लटका मिला. लड़के के पिता का दावा है कि बच्चे की सौतेली मां उसे नियमित रूप से पीटती थी. शक के आधार पर पुलिस ने सौतेली मां को हिरासत में ले लिया गया है.

X
12 साल के बच्चे की मौत 12 साल के बच्चे की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने सौतेली मां को हिरासत में लिया
  • बच्चे के पैर पर चोट के निशान

कानपुर में मासूम बच्चों के साथ क्राइम रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अब कानपुर के खरेपुर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब 12 साल के लड़के का शव उसके कमरे में लटका मिला. बच्ची की दादी ने अपने छोटे बेटे अतुल गुप्ता को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों समेत भारी पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव के पैर में चोट के निशान और खून बहने के निशान थे. लड़के के पिता का दावा है कि बच्चे की सौतेली मां उसे नियमित रूप से पीटती थी. शक के आधार पर पुलिस ने सौतेली मां को हिरासत में ले लिया गया है. 2010 में बच्चे को जन्म देने वाली मां का निधन हो गया था.

जानकारी के मुताबिक, हनुमंत विहार थाने में रात करीब साढ़े दस बजे सूचना मिली कि खरेपुर इलाके में देव गुप्ता नाम के 12 वर्षीय लड़के का शव लटका हुआ मिला है. परिवार द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

कानपुर में मासूमों के हो रही है वारदात

कानपुर में बच्चों के खिलाफ क्राइम की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ दिन पहले ही 6 वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोसी के नौकर ने अपनी हवस का शिकार बना दिया. बच्ची की हालत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है. इससे पहले एक 8 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना सामने आई थी.

फरवरी में नर्वल इलाके में नौ वर्षीय मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म करके हत्या की गई थी. इस केस में हत्यारों ने उसके नाजुक अंग में डंडा तक डालने की बेरहमी की थी. इसके बाद सचेंडी इलाके मासूम बच्चे के साथ कुकर्म करके हत्या की गई थी. बाबूपुरवा इलाके में भी बहन के चक्कर में एक मासूम को मार डाला गया. 

नबाबगंज इलाके में तो नबालिग बच्ची से तीन युवकों ने गैंगरेप कर डाला था. उसके बाद गोविन्द नगर में नबालिग बच्ची के दो सहपाठी छात्रों ने ही होटल ले जाकर उसका गैंगरेप किया था. पिछले महीने कोतवाली क्षेत्र में नौवीं की नाबालिग छात्रा के साथ लखनऊ के युवक ने कोतवाली के बगल वाले होटल में ही कमरा लेकर रेप किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें