scorecardresearch
 

पावर-पावर की बात है: बिजली कर्मचारी ने काटा पुलिस थाने का कनेक्शन, 6 हजार का चालान कटने से था नाराज

शामली में पुलिस और बिजली विभाग के बीच का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां एक नाराज संविदा कर्मी लाइनमैन ने थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया. क्योकिं संविदा कर्मी लाइनमैन का पुलिस ने 6 हजार रुपए का चालान काट दिया था.

X
बिजली कर्मचारी ने पुलिस थाने की काटी लाइट
बिजली कर्मचारी ने पुलिस थाने की काटी लाइट

उत्तर प्रदेश के शामली में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां ट्रैफिक पुलिस ने एक लाइनमैन का 6 हजार रुपये का चालान काट दिया. जिस पर गुस्सा होकर लाइनमैन ने बकाया भुगतान को लेकर थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया. बिजली विभाग के थाने का कनेक्शन काटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, शामली के कस्बा थाना भवन का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बिजली विभाग के कर्मचारी थाने के बाहर लगे बिजली के पोल से थाने का कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं.

वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि थानाभवन क्षेत्र में बिजली घर में तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन मेहताब का चरथावल तिराहे पर बाइक का चालान काट दिया गया. जिसमें पुलिस द्वारा 6 हजार का जुर्माना लगाया गया. जिसके बाद आक्रोश में आकर लाइनमैन ने बिजली का बिल बकाया होने पर थाना कनेक्शन काट दिया.

वहीं, संविदा कर्मी लाइनमैन का कहना है कि उसकी सैलरी 5 हजार रुपए हैं और उसका 6 हजार रुपए का चालान काट दिया गया. वह बाइक पर बिना हेलमेट पहने लाइन चेक करके आ रहा था. ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट के लिए पूछा. तो उसने कहा कि मैं बिजली लाइन देख कर आ रहा हूं, आगे से हेलमेट का इस्तेमाल  करूंगा  और नियमों का पालन  करूंगा.

लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए उसका चालान काट दिया की बिजली विभाग के कर्मचारी लूट-खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. बिजली विभाग का कर्मचारी है तो चालान जरूर काटे जाएंगे. जबकि उसके सामने ही कई लोगों को उन्होंने बिना चालान काटे ही छोड़ दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें